A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हम आपके हैं कौन' को पूरे हुए 26 साल, माधुरी दीक्षित ने सलमान खान के साथ ताजा की पुरानी यादें

'हम आपके हैं कौन' को पूरे हुए 26 साल, माधुरी दीक्षित ने सलमान खान के साथ ताजा की पुरानी यादें

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन को 26 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 26 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित ने पोस्ट शेयर किया है।

hum aapke hain koun- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE हम आपके हैं कौन

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' को रिलीज हुए 26 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 26 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ तस्वीर शेयर की है। एक फोटो में माधुरी दीक्षित और सलमान खान का फिल्म से तस्वीर है और दूसरी फोटो हाल की ही लग रही है जिसमें दोनों सेम पोज देते नजर आ रहे हैं।

फिल्म के 26 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित ने लिखा- पहले और अब! विश्वास नहीं हो रहा है हम आपके है कौन को 26 साल हो गए हैं। अविश्वसनीय टीम की मजेदार यादों और कड़ी मेहनत को याद करते हुए, जिन्होंने हर एक दृश्य को सही करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म देखने और आज भी आनंद लेने के लिए सभी को धन्यवाद। फिल्म देखने और आज भी आनंद लेने के लिए सभी को धन्यवाद। बहुत, बहुत धन्यवाद और ढेर सारा प्यार।

रेणुका शहाणे ने भी फिल्म को 26 साल पूरे होने पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- सूरज जी इस बेहतरीन फिल्म के लिए शुक्रिया। हम आपके हैं कौन में रेणुका शहाणे माधुरी दीक्षित की बहन का किरदार निभाती नजर आईं थी।

हम आपके है कौन में सलमान खान और माधुरी दीक्षित के साथ मोहनिश बहल, अनुपम खेर, आलोक नाथ, बिंदु, सतीश शाह और दिवंगत अभिनेत्री रीमा लागू अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

Latest Bollywood News