A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुरिंदर चड्ढा से क्यों डरती हैं हुमा कुरैशी?

गुरिंदर चड्ढा से क्यों डरती हैं हुमा कुरैशी?

गुरिंदर चढ्ढा की आगामी फिल्म 'पार्टिशन : 1947' से हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहीं, अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि वह एक अच्छी निर्देशक हैं, लेकिन कम के प्रति बहुत ही सख्त हैं।

huma- India TV Hindi Image Source : PTI huma

मुंबई: गुरिंदर चढ्ढा की आगामी फिल्म 'पार्टिशन : 1947' से हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहीं, अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि वह एक अच्छी निर्देशक हैं, लेकिन कम के प्रति बहुत ही सख्त हैं और वह आपके काम से आसानी से आश्वस्त नहीं होतीं। गुरुवार को फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत के मौके पर यहां हुमा ने कहा, "गुरिंदर एक अच्छी निर्देशक हैं, लेकिन बहुत ही सख्त भी हैं। वह आपके काम से आसानी से खुश नहीं होती और वह तब तक कार्य करती हैं, जब तक कि वह कलाकार से अपने मुताबिक काम नहीं निकालवा लेतीं और किसी भी अन्य तकनीकी पहलू से।"

बॉलीवुड सितारें क्यों नहीं चाहते उनकी बेटियां चुनें फिल्मी करियर

उन्होंने कहा, "मैं महसूस करती हूं कि वह एक अच्छी निर्देशक हैं, क्योंकि इस फिल्म को आसानी से नहीं बनाया जा सकता। उनकी फिल्मों में, महिलाओं की हमेशा मजबूत उपस्थिति होती है, इसलिए मैं उनके साथ काम करने को बहुत ही उत्सुक थी। यह गुरिंदर चढ्ढा की बहुत अनोखी फिल्म है। जैसे कि हम उनके साथ 'ब्राइड एवं प्रिज्युडिस' और 'बेंड इट लाइक बेकहम' से जुड़े रहे हैं- ये फिल्में बहुत हद तक जीवन के हिस्से की परेशानियों पर आधारित थीं, लेकिन 'पार्टिशन : 1947' इनसे अलग एक बहुत ही बड़ी फिल्म है। इसलिए इस तरह की फिल्म बनाना उनके लिए बड़ी साहस की बात है।"

राग देश कांग्रेस के खिलाफ नहीं- तिंग्मांशू धूलिया 

इस हॉलीवुड फिल्म के अलावा हुमा एक तमिल फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम कर रही हैं।

'पार्टिशन : 1947' भारत विभाजन के दौरान वाइसराय हाउस के अंदर के जीवन की कहानी पर आधारित है।

Latest Bollywood News