A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हुमा कुरैशी ने कहा- 'बेल बॉटम' है कमबैक फिल्म

हुमा कुरैशी ने कहा- 'बेल बॉटम' है कमबैक फिल्म

एक्टर्स के लिए सामान्यीकरण का मतलब 'रोल', 'कैमरा', 'एक्शन', 'कट' जैसे शब्दों को दोबारा से सुनना है और अचानक से शुरू हुए घर पर रहने के एक लंबे दौर के बाद 'बेल बॉटम' सामान्यीकरण की ओर हमारा पहला कदम था।

 हुमा कुरैशी- India TV Hindi Image Source : HUMA QURESHI INSTAGRAM  हुमा कुरैशी

 

मुंबई: हुमा कुरैशी का कहना है कि अक्षय कुमार अभिनीत उनकी आगामी स्पाई-थ्रिलर फिल्म 'बेल बॉटम' पूरी यूनिट के लिए एक स्पेशल फिल्म है क्योंकि इस फिल्म को पिछले साल उस वक्त फिल्माया गया था, जब अनलॉक के पहले चरण की शुरुआत हुई थी। हुमा ने आईएएनएस को बताया, "'बेल बॉटम' हम सभी के लिए एक खास फिल्म है, चाहे वह मैं हूं या पूरी कास्ट और क्रू हो, क्योंकि फिल्म को पिछले साल उस वक्त फिल्माया गया था, जब अनलॉक के पहले चरण की शुरुआत हुई थी।"

अक्षय कुमार से विक्की कौशल तक, कोरोना वायरस की दूसरी लहर का शिकार हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स, पढ़ें पूरी लिस्ट

हुमा ने आगे कहा, "हम सभी ने फिल्म के सेट पर अपनी वापसी की थी। एक्टर्स के लिए सामान्यीकरण का मतलब 'रोल', 'कैमरा', 'एक्शन', 'कट' जैसे शब्दों को दोबारा से सुनना है और अचानक से शुरू हुए घर पर रहने के एक लंबे दौर के बाद 'बेल बॉटम' सामान्यीकरण की ओर हमारा पहला कदम था। यह हम सभी के लिए एक कमबैक रहा। हम खुशकिस्मत हैं कि हम वक्त पर शांति से फिल्म की शूटिंग को खत्म कर पाए हैं। दुनिया के साथ इसे साझा करने का अब और सब्र नहीं हो रहा है।"

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे हुईं कोरोना संक्रमित

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News