A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हुमा कुरैशी ने क्यों कहा, “खुश हूं 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेरी पहली फिल्म थी”

हुमा कुरैशी ने क्यों कहा, “खुश हूं 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेरी पहली फिल्म थी”

हुमा कुरैशी आज अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर लाखों के दिलों पर अपने लिए खास जगह बना चुकी हैं। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'पार्टीशन: 1947' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हुमा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्मकार अनुराग कश्यप की फिल्म...

huma- India TV Hindi huma

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी आज अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर लाखों के दिलों पर अपने लिए खास जगह बना चुकी हैं। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'पार्टीशन: 1947' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हुमा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्मकार अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से की थी। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने खूब वाहवाही लूटी। मंगलवार को 'पार्टीशन: 1947' के प्रचार के दौरान इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वह अनुराग की एक उपज हैं।

हुमा से विषय वस्तु आधारित फिल्में देने वाले अनुराग और तिग्मांशु धुलिया जैसे निर्देशकों की भूमिका से संबंधित सवाल पर कहा, "मैं अनुराग कश्यप की सिनेमा की उपज हूं। उन्होंने मेरी पहली फिल्म का निर्देशन किया और मैं खुश हूं कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेरी पहली फिल्म थी। जब मैं फिल्म पर काम कर रही थी, तब मैंने महसूस नहीं किया था कि फिल्म की विशेषता महत्व रखती, बल्कि आप फिल्म का आनंद ले और इससे खुद को जोड़ने में सक्षम हों।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेरे लिए आदर्श शुरुआत थी। यह कई भाषाओं में डब हुई और इसने अंतर्राष्ट्रीय सराहना हासिल की। कलाकार के रूप में फिल्म मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसने भविष्य की यात्रा की दिशा दिखाई।" रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत हुमा की 'पार्टीशन: 1947' 18 अगस्त को रिलीज होगी। (बिपाशा बसु ने इस तरह अपने शादी के दिनों को किया याद)

Latest Bollywood News