A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या है हुमा कुरैशी की खुशी का राज?

क्या है हुमा कुरैशी की खुशी का राज?

अभिनेत्री हुमा कुरैशी आजकल बहुत खुश हैं, और इसकी वजह है...

huma- India TV Hindi huma

मुंबई: अभिनेत्री हुमा कुरैशी आजकल बहुत खुश हैं और उनकी इस खुशी की वजह उनकी फिल्म है। जी हां, अपनी फिल्म 'वाइसरायज हाउस' का लंदन में प्रचार करके बहुत खुश हैं अभिनेत्री हुमा कुरैशी। हुमा ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया, "ब्रिटेन में फिल्म 'वाइसरायज हाउस' रिलीज होने पर मैं उत्साहित थी। मुझे लंदन स्थित फेसबुक मुख्यालय में आमंत्रित किया गया। मेरा गर्मजोशी से स्वागत हुआ और वे सब मेरे साथ अच्छे से पेश आए। मैंने वहां खूब मजे किए। हमने फेसबुक लाइव चैट भी किया।"

हुमा कहती हैं, "लंदन में फिल्म का प्रचार करने का अनुभव अच्छा रहा।'फिल्म की कहानी पॉल  माएडा बर्जेस, मॉइरा बफिनी और गुरिंदर चड्ढा ने लिखी है। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'वाइसरायज हाउस' भारत में ये 3 मार्च को रिलीज हो गई है।

फिल्म में हुमा कुरैशी आलिया नाम की लड़की के किरदार में हैं। हुमा के अलावा फिल्म में जीत के रोल में मनीष दयाल और महात्मा गांधी के रोल में अभिनेता नीरज काबी  और नेहरू के रोल में अभिनेता तनवीर गनी हैं। माउंटबेटन के रोल निभाया है ह्यूग बोनविले और एडविना के रोल में गिलेन एंडरसरन दिख रही हैं। वहीं जिन्ना का रोल निभाते दिखेंगे अभिनेता डेंजिल स्मिथ।

Latest Bollywood News