A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुरिंदर चड्ढा की तारीफ करते नहीं थक रही हैं हुमा कुरैशी

गुरिंदर चड्ढा की तारीफ करते नहीं थक रही हैं हुमा कुरैशी

गुरिंदर चड्ढा की फिल्म 'पार्टीशन : 1947' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने फिल्म की निर्देशक गुरिंदर के बारे में कई सारी बातें साझा की।

huma- India TV Hindi Image Source : PTI huma

कोलकाता:  गुरिंदर चड्ढा की फिल्म 'पार्टीशन : 1947' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने फिल्म की निर्देशक गुरिंदर के बारे में कई सारी बातें साझा की। एक बयान में हुमा ने कहा कि फिल्मकार ने उन्हें अच्छा काम करने के लिए प्रोत्साहित किया। हुमा ने बुधवार को कहा, "वह (गुरिंदर) मजबूत व्यक्तित्व वाली शख्स हैं। मुझे ऐसे लोगों के साथ काम करना पसंद है, जो आपको आपकी सभी सीमाओं और उत्कृष्टता के लिए प्रेरित करते हैं, जिससे आप बेहतर कर सकें।"

भारत के बाहर यह फिल्म 'वाइसरायज हाउस' के रूप में जारी हुई। भारत के विभाजन पर आधारित है। इसमें हुमा कुरैशी, मनीष दयाल, दिवंगत ओम पुरी, डेन्जिल स्मिथ, हग बोनेविल और गिलियन एंडरसन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की डबिंग प्रक्रिया को मजेदार बताते हुए हुमा ने कहा, "जब हम फिल्म की डबिंग कर रहे थे तो मुझे 'गांधी' जी ब्रिटिश लहजे में बोलना था, लेकिन उन्होंने कहा बिल्कुल नहीं। मेरा आलिया का किरदार गांधीजी अपने तरीके से बोलेगा।"

उन्होंने कहा, "निर्देशक और कलाकार के बीच में ये लेना-देना था और यह मजेदार प्रक्रिया थी।" उन्होंने कहा, "मैं महान निर्देशकों के साथ काम करके कलाकार बनी हूं।"

यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

(इनपुट- आईएनएस)

गुरिंदर चड्ढा से क्यों डरती हैं हुमा कुरैशी?

क्या है हुमा की खुशी का राज?

Latest Bollywood News