A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मैं हमेशा से देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहता था : साकिब सलीम

मैं हमेशा से देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहता था : साकिब सलीम

साकिब सलीम रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। साकिब का कहना है कि वह हमेशा से देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहते थे।

saqib saleem- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAQIBSALEEM साकिब सलीम

बॉलीवुड अभिनेता साकिब सलीम आने वाली फिल्म '83' में पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ के किरदार को निभाते नजर आएंगे। साकिब का कहना है कि इस परियोजना में काम कर उन्होंने अपने बचपन के एक सपने को पूरा कर लिया है।

साकिब ने आईएएनएस को बताया, "मैं हमेशा अपनी जिंदगी में क्रिकेट खेलना चाहता था और मैंने राज्य स्तर पर इस खेल को खेला भी है, लेकिन मैं एक पेशेवर क्रिकेटर नहीं बन सका। मैंने बीस साल की उम्र तक क्रिकेट खेला है, तो मेरा हमेशा से यह सपना रहा था कि एक दिन मैं हमारे देश के लिए खेलूंगा। असल जिंदगी में मैं अपने इस ख्वाब को पूरा नहीं कर पाया, लेकिन कम से कम रील लाइफ में मुझे इसे पूरा करने का एक मौका मिला।"

कबीर खान द्वारा निर्देशित '83' की कहानी साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इसमें अभिनेता रणवीर सिंह उस वक्त टीम के कप्तान रहे कपिल देव की भूमिका में हैं।

फिल्म की शूटिंग और प्रैक्टिस के दौरान साकिब अक्सर फोटोज शेयर करते रहते थे। उनका मोहिंद अमरनाथ के किरदार में लुक भी सामने आ चुका है।

यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News