A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्ववी कपूर मां श्रीदेवी को अभी भी उनके ड्रेसिंग रुम में करती हैं महसूस, सेल्फ आइसोलेशन में लिखा इमोशनल नोट

जाह्ववी कपूर मां श्रीदेवी को अभी भी उनके ड्रेसिंग रुम में करती हैं महसूस, सेल्फ आइसोलेशन में लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सेल्फ आइसोलेशन के दौरान कई नई चीजें कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर ने इस दौरान एक इमोशनल नोट लिखा है।

sridevi and janhvi kapoor- India TV Hindi श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वह सेल्फ आइसोलेशन के दौरान नई चीजें करने की कोशिश कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर इस दौरान पेंटिंग और बहन खुशी के साथ काफी मस्ती कर रही हैं। जाह्नवी ने लिखना भी शुरू किया है। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है जिसमें पिता और बहन के साथ मां श्रीदेवी का भी जिक्र किया है।

जाह्नवी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-  मुझे लिखना पसंद है यह भी सीखा। यह नोट 3 दिन पहले लिखा था। हमने लॉकडाउन से थोड़ा पहले ही सेल्फ आइसोलेशन शुरू कर दिया था। अब मुझे सेल्फ आइसोलेशन करते हुए 1 हफ्ता हो गया है।

अपने पोस्ट में जाह्नवी ने लिखा कि उन्होंने इस दौरान लोगों की सराहना करना सीथा, साथ ही बताया कि उनके पिता अक्सर उनका इंतजार करते हैं। जाह्नवी ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा- मैंने सीखा मैं आज भी मां को उनके ड्रेसिंग रुम में महसूस कर सकती हैं।

जाह्नवी ने लिखा- मैंने भोजन को महत्व देना सीख लिया है, जो मैं खाती हूं। यह एक आशीर्वाद है कि मेरे पास उससे अधिक और बहुतायत में चीजें होती हैं जो ​बाकि लोगों के पास होती हैं। लेकिन मैं यह नहीं जानती कि क्या हमारे घर का राशन लॉकडाउन समाप्त होने तक काफी है, अपनी हेल्थ को खतरें डालकर कोई हमारे लिए किराने का सामान खरीदने जाते हैं- मुझे इस तरह से चिंता होती है जो मुझे पहले कभी नहीं हुई थी। फिर भी मेरे पास इन परिस्थितियों में यह सबसे बेहतर है, और मैंने इसे जीवन में सबसे ज्यादा बेहतर किया है .. मैंने सीखा है कि मैं स्वार्थी और गैर जिम्मेदार हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना, हॉरर कॉमेडी फिल्म रुहीअफजा और दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News