Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस कियारा बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं

'कबीर सिंह' एक्ट्रेस कियारा बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल-धमाल मचा रही है वहीं फिल्म की एक्ट्रेस कियारा ने कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिससे सोशल मीडिया पर भी धमाल मच हुआ है।

<p>कियारा आडवाणी</p>- India TV Hindi कियारा आडवाणी

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल-धमाल मचा रही है वहीं फिल्म की एक्ट्रेस कियारा ने कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिससे सोशल मीडिया पर भी धमाल मच हुआ है। चलिए आप कुछ और सोचें इससे पहले हम आपको बता दें कि कियारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि अगर उन्हें सेम जेंडर में रिलेशन या रिलेशनशिप का मौका मिलेगा तो वह बॉलीवुड की टॉप क्लास एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उनकी पहली पसंद होगी। इसी शो के दौरान शाहिद कपूर ने कहा कि अगर उन्हें अपने फिल्मी करियर से किसी एक फिल्म को हटाना पड़े तो वे 'शानदार' को हटाना चाहेंगे।

Image Source : deepika padukone

कबीर सिंह में शाहिद के साथ काम करने पर कियारा ने बताया कि 'इतने सालों के अनुभव के बावजूद, शाहिद सेट पर बच्चे जैसे ही हैं। हर टेक को और खुद को बेहतर करने की कोशिश करते हैं। कियारा ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि मेरा 'मैं सब जानती हूं' वाला एटीट्यूड नहीं है। मुझे शाहिद को दूसरा टेक लेने को कहने में भी परेशानी नहीं होती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि वे और बेहतर कर सकते हैं।' कबीर सिंह से पहले कियारा ने नेटफ्ल‍िक्स पर वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में शानदार अभिनय किया है, उन्होंने कलंक में भी कैमियो रोल किया है।

बता दें कि कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में फिल्म फगली से डेब्यू किया था। उन्होंने एमएस धोनी फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का किरदार निभाया है। कियारा के करियर में कबीर सिंह उनके करियर का सबसे मेजर प्रोजेक्ट के तौर पर उभरा है। फिल्म ने फर्स्ट डे ओपनिंग में ही कुल 20.21 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म में दर्शकों ने शाहिद के अलावा कियारा के अभिनय की भी तारीफ की है। कियारा की आने वाली फिल्मों में लक्ष्मी बॉम्ब शामिल है।

Latest Bollywood News