A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पद्मावत' रिलीज हुई तो ये महिलाएं कर लेंगी जौहर!

'पद्मावत' रिलीज हुई तो ये महिलाएं कर लेंगी जौहर!

पद्मावत' को सेंसर बोर्ड से रिलीज के लिए हरी झंडी मिल गई है। फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं और फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है।

Padmavat- India TV Hindi Padmavat

जयपुर: फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज की राह अभी भी आसान नहीं हुई है। अब जयपुर की कुछ महिलाओं ने जौहर करने की चेतावनी दे दी है। इन महिलाओं ने चित्तौड़गढ़ के उसी स्थान पर जौहर की चेतावनी दी है, जहां रानी पद्मिनी ने 16 हजार रानियों के साथ दासियों के साथ जौहर किया था।  

शनिवार को चित्तौड़गढ़ में सर्व समाज की बैठक हुई। इस बैठक में काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुर्इं। इस बैठक में महिलाओं ने साफ कह दिया कि यदि देश में कहीं भी 'पद्मावत' रिलीज हुई, तो हम महिलाएं जौहर कर लेंगी। बैठक में राजपूत समाज की महिलाओं के साथ ही अन्य समाजों की महिलाएं भी काफी बड़ी संख्या में शामिल हुई।

बैठक में तय किया गया कि 17 जनवरी से राजमार्ग जाम करने के साथ ही रेल यातायात को भी अवरूद्ध किया जाएगा। सर्व समाज का एक प्रतिनिधमंडल रविवार को दिल्ली जाकर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेगा। राजनाथ सिंह से देशभर में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक की मांग की जाएगी।

Image Source : ptiपद्मावत

श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने कहा है कि करणी सेना ने पहले 25 और 26 जनवरी को भारत बंद की योजना बनाई थी, लेकिन इस दिन गणतंत्र दिवस है इस वजह से अब यह आंदोलन 17 जनवरी को ही शुरू हो जाएगा।

बता दें कि 'पद्मावत' को सेंसर बोर्ड से रिलीज के लिए हरी झंडी मिल गई है। फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं और फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है।

Latest Bollywood News