A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अगर बारिश के मौसम को करना है एंजॉय तो ये गाने बना देंगे आपका मूड

अगर बारिश के मौसम को करना है एंजॉय तो ये गाने बना देंगे आपका मूड

मुंबई के कई हिस्सों में आज भारी बारिश हुई है और कई जगहों पर जलजमाव भी हुआ है। ऐसे में लोग आज अपने घरों में रहकर एक साथ इस मौसम का लुत्फ उठा रहे हैं।

rain - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/T-SERIES अगर बारिश के मौसम को करना है एंजॉय तो ये गाने बना देंगे आपका मूड

मुंबई में बारिश आखिरकार दस्तक दे चुकी है और मौसम खुशनुमा तरीके से बदल रहा है। लोग बेसब्री से मानसून का इंतजार कर रहे थे और आज मुंबई शहर पर गहरे बादल छाए हुए हैं। बारिश की बूंदाबांदी कई लोगों के लिए खुशियां लेकर आई है। गर्मी से जूझ रहे लोगों के लिए यह मौसम काफी सुहावना रहने वाला है और लोग इसका लुत्फ भी उठा रहे हैं।

मुंबई के कई हिस्सों में आज भारी बारिश हुई है और कई जगहों पर जलजमाव भी हुआ है। ऐसे में लोग आज अपने घरों में रहकर एक साथ इस मौसम का लुत्फ उठा रहे हैं। बॉलीवुड में हम ऐसे कई गाने सुनते हैं जो इस बरसात के मौसम की खुशी को दोगुना कर देते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर श्रद्धा कपूर तक, इन अभिनेत्रियों के मानसून स्पेशल गानों से आप अपने सीजन की शोभा बढ़ा सकते हैं। तो आप भी सुनें ये खास गाने... 

 1. 

2. 

3. 

4. 

5. 

बारिश पर आधारित ये गाने न सिर्फ दर्शकों को पसंद आते हैं बल्कि काफी हिट भी रहे हैं। इस नए सीज़न में ये रोमांटिक गाने निश्चित रूप से आपके मन को मोह लेंगे।

Latest Bollywood News