A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IFFI: गोवा में गली बॉय और उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक की होगी ओपन स्क्रीनिंग, 'पड़ोसन' भी देखेंगे लोग

IFFI: गोवा में गली बॉय और उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक की होगी ओपन स्क्रीनिंग, 'पड़ोसन' भी देखेंगे लोग

फिल्म फेस्टिवल में जहां सुपर 30 जैसी फिल्में देख सकेंगे वहीं पुरानी जबरदस्त कॉमेडी से बनी फिल्में भी  रंग जमाएंगी।

IFFI- India TV Hindi Image Source : GOOGLE IFFI

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया ( IFFI) ने ऐलान किया है कि गोवा में होने जा रहे 50 फिल्म फेस्टिवल में पुराने दौर की कल्ट कॉमेडी पड़ोसन और अंदाज अपना अपना के साथ साथ हालिया दौर की ब्लॉक बस्टर मूवीज गली बॉय gully boy  औऱ उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म फेस्टिवल में ओपन एयर स्क्रीनिंग का हिस्सा बनेंगी। फिल्म फेस्टिवल गोवा में 20 से 28 नवंबर तक दिखेगा।

IFFI ने कहा है कि गोवा में हो रहे फिल्म फेस्टिवल की थीम जॉय ऑफ सिनेमा (Joy of Cinema )है। कुल 14 फिल्में दिखाई जाएंगी जिनके लिए दो वेन्यू डिसाइड किए गए हैं। पहला वेन्यू है जॉगर्स पार्क, एल्थिनो और दूसरा है मिरामार बीच।  फिल्में 21 से 27 नवंबर तक दिखाई जाएंगी।

मालूम हो हर साल सिनेमा देखने के उत्साह और अनुभव को शानदार बनाने के लिए कुछ मूवीज ओपन थिएटर में दिखाई जाती है। इसकी खासियत है कि इन मूवीज को कोई भी देख  सकता है और इसके लिए टिकट या रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती।
जॉगर्स पार्क में दिखाई जाने वालीऔर दूसरी फिल्में हैं चलती का नाम गाड़ी, हेरा फेरी, चेन्नई एक्सप्रेस, बधाई हो और टोटल धमाल। 

मिरामार बीच पर दिखाई जाने वाली फिल्मों की सूची में कोंकणी फिल्म नचोम इया कुंपासर, ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म सुपर 30, मराठी फिल्म आनन्दी गोपाल, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित गुजराती फिल्म हैलारो और तेलुगु की हिट फिल्म एफ2- फन एंड फ्रस्ट्रेशन है।

इसके अलावा विदेशों में बनी कई फिल्में भी फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएंगी। इस साल का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार महानायक अमिताभ बच्चन को मिला है, लिहाजा फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन की सात से आठ फिल्में दिखाई जाएंगी। 

Latest Bollywood News