A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA 2018 Day 1: नुशरत की अदाओं ने किया मदहोश तो मौनी रॉय ने लूटी महफिल, देखे खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो

IIFA 2018 Day 1: नुशरत की अदाओं ने किया मदहोश तो मौनी रॉय ने लूटी महफिल, देखे खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो

शुक्रवार की शाम से बड़े अवार्ड आईफा 2018 की शुरूआत हो चुकी है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सिर्फ आईफा की ही चर्चा चल रही है। बता दें कि यह 22 से 24 जून तक बैंकॉक में आयोजित किया जाने वाला है। पहले ही दिन ग्रीन कार्पेट पर बॉलीवुड और टीवी सितारों की चमक देखने को मिली।

Mouni nushrat- India TV Hindi Mouni nushrat

नई दिल्ली: शुक्रवार की शाम से बड़े अवार्ड आईफा 2018 की शुरूआत हो चुकी है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सिर्फ आईफा की ही चर्चा चल रही है। बता दें कि यह 22 से 24 जून तक बैंकॉक में आयोजित किया जाने वाला है। पहले ही दिन ग्रीन कार्पेट पर बॉलीवुड और टीवी सितारों की चमक देखने को मिली। सभी कलाकारों ने अपनी मौजूदी से इस इवेंट शो में चार चांद लगा दिए। बता दें कि दूसरी बार है जब आईफा का आयोजन बैंकॉक में किया गया है। पिछली बार 10 साल पहले फिल्मी सितारे इस जगह पर आईफा में चमकते हुए दिखे थे।

https://www.instagram.com/p/BkWYFRLn1mX/?taken-by=shivsha_monadaa.ijazz

आईफा 2018 में आयुष्मान खुराना और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के अभिनेता कार्तिक आर्यन को होस्ट करते हुए देखा जा रहा है। जहां एक ओर यहां फैंस का जमावड़ा देखने को मिला। तो वहीं दूसरी ओर ग्रीन कार्पेट पर नुशरत भरूचा, मौनी रॉय, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, करण जौहर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, बॉबी देओल, कृति सेनन, कोंकणा सेन, राहुल बोस, रितेश देशमुख जैसे कई अन्य फिल्मी सितारों ने अपने अंदाज से सभी को दीवाना बना दिया।

लेकिन खासतौर पर अगर बात की जाए नुशरत भरूचा और मौनी रॉय की तो दोनों ने ही अपनी जबरदस्त डांस परफोर्मेंस से पूरे समारोह का समां बांध दिया। इस दौरान नुशरत अपने सुपरहिट फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बेहतरीन गानों पर 'दिल चोरी', 'छोटे छोटे पैग', 'बॉम बॉम डिगी डिगी' और 'कौन नचदी' पर अपने ठुमको से सभी को मदहोश कर दिया।

जबकि वहीं दूसरी ओर छोटे पर्दे की नागिन मौनी रॉय ने अपने हॉट अंदाज से सभी को अपना दीवाना लिया। यहां उन्होंने 'तरीफां', 'एक दो तीन', 'डिस्को डिस्को' और 'सईयां तेरा ट्रिपी ट्रिपी' पर जबरदस्त परफोर्मेंस दी।

बता दें कि मौनी को अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गोल्ड' में देखा जाने वाला है। गौरतलब है कि इस फिल्म से वह बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा रही है।

Latest Bollywood News