A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA 2019 में रणवीर सिंह ने इस अंदाज में ली एंट्री, इंटरनेट पर लोगों ने कहा- बच्चों जैसी चोटी क्यों बनाई है!

IIFA 2019 में रणवीर सिंह ने इस अंदाज में ली एंट्री, इंटरनेट पर लोगों ने कहा- बच्चों जैसी चोटी क्यों बनाई है!

रणवीर सिंह को 'पद्मावत' फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

IIFA 2019: Ranveer Singh- India TV Hindi IIFA 2019: Ranveer Singh

IIFA 2019: मुंबई में बुधवार की रात IIFA 2019 Awards में सितारों का मेला लग गया। इस अवॉर्ड फंक्शन में सलमान खान, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रेखा, माधुरी दीक्षित, सारा अली खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण समेत तमाम फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की। अपने मज़ाकिया अंदाज के लिए मशहूर एक्टर रणवीर सिंह ने यहां पर भी अलग लुक में एंट्री की। उनके लुक को देखकर इंटरनेट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने तो ये भी कह दिया कि 'बच्चों जैसी चोटी क्यों बनाई है!'

दरअसल, सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है। रणवीर ने ग्रे कलर का कोट-पैंट पहना, जिसे रेड कलर के रिबन से डिजाइन किया गया है। ब्लैक कलर के हाफ बूट्स, हाथों में काली छड़ी, आंखों पर काला चश्मा और सिर पर एक चोटी.. कुछ इस अंदाज में रणवीर ने IIFA 2019 के रेड कार्पेट पर एंट्री ली।

रणवीर के इस लुक पर इंटरनेट पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इनकी मां ने इन्हें कभी फैंसी ड्रेस कॉम्पिटीशन में जाने नहीं दिया होगा, इसलिए अब वह मोमेंट एन्जॉय कर रहे हैं.. और वो जीत गए।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'मेरे बाबा को क्या हो गया है।'

रणवीर का ये लुक उनके फैंस को भा गया है और लोग उनके इस अंदाज पर भी दिल हार बैठे हैं। सभी सोशल मीडिया पर एक्टर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Ranveer Singh Look

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही '83' मूवी में नज़र आएंगे। इस फिल्म में वह दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। 

Also Read:

IIFA Awards 2019 Winners List: बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट मूवी, बेस्ट डायरेक्टर... पढ़ें पूरी विनर लिस्ट

IIFA Awards 2019 Updates: कैटरीना कैफ ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर मचाया धमाल

Latest Bollywood News

Related Video