A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मध्य प्रदेश में 29 मार्च को होगा आईफा अवॉर्ड 2020, सलमान खान और रितेश देशमुख करेंगे होस्ट

मध्य प्रदेश में 29 मार्च को होगा आईफा अवॉर्ड 2020, सलमान खान और रितेश देशमुख करेंगे होस्ट

आईफा अवॉर्ड्स 2020 को लेकर मध्य प्रदेश में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने शिरकत की।

iifa 2020- India TV Hindi आईफा अवॉर्ड्स 2020

मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल में आगामी दिनों में आईफा अवॉर्ड 2020 समारोह आयोजित होगा। इसी सिलसिले में फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भोपाल पहुंचे। सोमवार देर शाम तक कार्यक्रम की तारीखों का ऐलान किया गया। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आईफा अवॉर्ड्स 2020 इवेंट को लेकर जानकारी दी गई। 21 मार्च (शनिवार) को आईफा स्ट्रॉम इवेंट मिंटो हॉल भोपाल में होगा। इसके बाद 27 मार्च (शुक्रवार) को इंदौर में आईफा रॉक इवेंट होगा। इसके बाद 29 मार्च को आईफा अवॉर्ड्स 2020 का आयोजन इंदौर में होगा। 

आईफा अवॉर्ड 2020: सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस पहुंचे मध्य प्रदेश, सीएम कमलनाथ ने खरीदी पहली टिकट

सलमान खान इस अवॉर्ड शो को होस्ट करेंगे। रितेश देशमुख उनका साथ देंगे। वहीं, कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडिस परफॉर्म करेंगे। 

सिंगर्स अरिजीत सिंह, दिव्या कुमार, सचिन जिगर, जुबीन नौटियाल, तनिष्क बागची, असीस कौर, नीति, शक्ति और मुक्ति मोहन सहित कई कलाकारों की परफॉर्मेंस होगी। 

सलमान खान मध्य प्रदेश टूरिज्म के ब्रांड एंबेस्डर हैं। उनका जन्म इंदौर में हुआ था, इसलिए उनका एमपी से खास कनेक्शन है। कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपने बचपन से जुड़ी पुरानी यादों को भी साझा किया। 

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि आईफा अवॉर्ड समारोह का प्रसारण दुनिया के 90 देशों में किया जाएगा। मध्यप्रदेश सरकार इस समारोह में पूरा सहयोग देगी। समारोह के दौरान स्किल डेवलपमेंट के तहत साउंड, लाइट, फिल्म फोटोग्राफी, विजुअल इफेक्ट आदि विधाओं में प्रदेश की प्रतिभाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। यह आयोजन प्रदेश में फिल्मों और पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ-साथ रोजगार सृजन में भी मील का पत्थर साबित होगा।

Latest Bollywood News