A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS: इस अभिनेत्री ने खुलेआम कर दिया ब्वॉयफ्रेंड को KISS

PICS: इस अभिनेत्री ने खुलेआम कर दिया ब्वॉयफ्रेंड को KISS

बॉलीवुड में अक्सर फिल्मी सितारें अपनी लव लाइफ को मीडिया के सामने स्वीकारने से घबराते हैं। लेकिन इन्हीं में हस्तियां ऐसी भी हैं जो अपने रिलेशनशिप को किसी से छुपाने में यकीन नहीं करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री...

ileana- India TV Hindi ileana

नई दिल्ली : अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज कुछ वक्त से अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बादशाहो' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उन्हें अभिनेता अजय देवगन के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था। इसके अलावा इलियाना अब अपनी निजी जिंदगी के कारण भी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में इलियाना ने इंस्टाग्राम पर अपने ऑस्ट्रेलियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रूय नीबोन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि इलियाना उन हस्तियों में से हैं जो अपनी लव लाइफ को कभी किसी के सामने छुपाती नहीं हैं। वह अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड संग तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

एंड्रूय एक फोटोग्राफर हैं और वह भी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इलियाना की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। इलियाना के पास फिलहाल कई फिल्में हैं, लेकिन वह हमेशा ही अपने काम से ब्वॉयफ्रेंड एंड्रूय के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं और उनके साथ छुट्टियां मनाने जाती रहती हैं। गौरतलब है कि इलियाना और एंड्रूय लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बता दें कि इलियाना ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में आई फिल्म 'बर्फी' से की थी। इसके बाद से ही वह लगातार हिन्दी सिनेमा में सक्रिय हैं। अब तक वह बॉलीवुड में 'मैं तेरा हीरो', 'रुस्तम', 'मुबारंका' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में मुख्य अदाकारा के तौर पर नजर आ चुकी हैं। (इस फिल्म के लिए रजनीकांत बने विशाल भारद्वाज की पहली पसंद)

ileana

Latest Bollywood News