A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन: IMPPA का प्रोड्यूसर्स से अनुरोध, कर्मचारियों और कलाकारों की बकाया धनराशि का भुगतान करें

लॉकडाउन: IMPPA का प्रोड्यूसर्स से अनुरोध, कर्मचारियों और कलाकारों की बकाया धनराशि का भुगतान करें

आईएमपीपीए ने सदस्यों से अनुरोध किया है कि कर्मचारी, तकनीशियनों और कलाकारों की बकाया राशि का भुगतान करें।

bollywood lockdown- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @B_SIDE_FILMS IMPPA का प्रोड्यूसर्स से अनुरोध

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इसे फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में काम रुकने के कारण कई लोग प्रभावित हुए हैं। इस बीच इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने प्रोड्यूसर्स से अनुरोध किया है कि अगर किसी कर्मचारी, तकनीशियंस और कलाकारों को काम करने के बाद पैसे नहीं दिए हैं तो उन्हें उनकी बकाया धनराशि दे दी जाए।

आईएमपीपीए ने एक प्रेस रिलीज जारी की है। इसमें लिखा है कि इस समय सभी मुश्किल घड़ी से जूझ रहे हैं। इससे जुड़े सदस्य भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं, लेकिन इंसानियत के नाते इस लॉकडाउन में उन लोगों की मदद करनी चाहिए, जिनसे काम कराया गया है, ताकि वो अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा कर सकें। 

जून के अंत में नहीं शुरू होगी टीवी सीरिल्स की शूटिंग, IMPPA ने स्टेटमेंट जारी कर अफवाहों को किया खारिज

सभी सदस्यों से अनुरोध किया जाता है कि जितना जल्दी हो सके, उन सभी कर्मचारियों, कलाकारों और तकनीशियंस का बकाया रुपया दें, ताकि वो इस संकट की घड़ी में सर्वाइव कर सकें। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन के कारण सभी तरह की शूटिंग बंद है। फिल्मों की रिलीज पर भी रोक लगी हुई है। ऐसे में इंडस्ट्री में काम कर रहे काफी लोग प्रभावित हुए हैं। 

Latest Bollywood News