A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी की खुशी के लिए ऋतिक-सुजैन के नक्शेकदम पर इम्तियाज अली, तलाक के बावजूद बीवी के साथ रह रहे हैं

बेटी की खुशी के लिए ऋतिक-सुजैन के नक्शेकदम पर इम्तियाज अली, तलाक के बावजूद बीवी के साथ रह रहे हैं

लॉकडाउन में सभी सेलिब्रिटीज अपने परिवार के साथ घर पर समय बिता रहे हैं। ऋतिक सुजैन के बाद अब डायरेक्टर इम्तियाज अली बच्ची के लिए पत्नी के साथ रह रहे हैं।

imtiaz ali- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इम्तियाज अली

कोरोना वायरस महामारी के साथ लोगों की निजी जिंदगी में कई बदलाव आ रहे हैं। जहां एक तरफ कपल्स के ब्रेकअप हो रहे हैं तो दूसरी तरफ जिन कपल के तलाक हो चुके हैं वह अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए साथ में रह रहे हैं। ऋतिक रोशन और सुजैन खान बच्चों के लिए लॉकडाउन में साथ रह रहे हैं। अब डायरेक्टर इम्तियाज अली भी इसी लिस्ट में शामिल हो गए हैं। वह अपना बेटी इदा के लिए पत्नी के साथ रह रहे हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इम्तियाज अली और प्रीति की बेटी इदा यूएस में पढ़ती है और 13 मार्च को मुंबई वापिस आई है। बेटी की देखभाल के लिए इम्तियाज और प्रीति साथ में आ गए हैं। इदा के वापिस आने के बाद इम्तियाज को अपने परिवार की काफी चिंता थी इसलिए वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर रह रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन संग बेटे का बर्थडे किया सेलिब्रेट, वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें इम्तियाज अली और प्रीति 2002 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 10 साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे। 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया था। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक 2018 में इम्तियाज शेफ सारा टोड को डेट कर रहे थे।  इम्तियाज अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में लोगों से बात करना पसंद नहीं करते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक से दूर रखना ही पसंद करते हैं।

तलाक के 2 साल बाद सुजैन खान ने बताई थी ऋतिक रोशन से अलग होने की वजह, कहा-गलत रिश्ते से बेहतर है अलग होना

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल इम्तियाज की फिल्म लव आज कल रिलीज हुई थी। फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। यह फिल्म मगर बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

Latest Bollywood News