A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इम्तियाज अली के भाई की शादी में ऋषि कपूर ने किया था खूब डांस, फिल्ममेकर ने शेयर की वीडियो

इम्तियाज अली के भाई की शादी में ऋषि कपूर ने किया था खूब डांस, फिल्ममेकर ने शेयर की वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया है। फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने ऋषि कपूर की कश्मीर में भाई की शादी पर डांस करते हुए वीडियो शेयर की है।

imtiaz ali and rishi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इम्तियाज अली और ऋषि कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है। फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें ऋषि कपूर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इम्तियाज अली के छोटे भाई की कश्मीर में हुई शादी की है।

इम्तियाज अली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आरके का कश्मीर में बारात डांस। वीडियो में ऋषि कपूर कई मेहमानों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले इम्तियाज अली ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। मैसेज में उन्होंने ऋषि कपूर के छोटे भाई की शादी में कश्मीर में शामिल होने का जिक्र किया था। इम्तियाज ने लिखा-मैंने उन्हें भाई की शादी में कश्मीर आने का कार्ड भेजा। कोई भी इतनी दूर नहीं आता है यह बस फॉर्मेलिटी होती है। मगर वह आए और बारात के वेन्यू पर एंट्री करने से पहले बोले तुम लोग आगे जाओ मैं आखिरी में आता हूं। क्योंकि वह चाहते थे कि दूल्हे की जगह सारी अटेंशन उनकी तरफ चली जाए।मैं उनसे काफी समय से मिला नहीं था। मुझे लगता है वह अभी भी यहां हैं मुस्कुरा रहे हैं और मैं उस समय के बारे में सोच सकता हूं जो हमने साथ में बिताया था।

इम्तियाज अली ने ऋषि कपूर के साथ लव आज कल में काम किया है। वहीं वह उनके बेटे रणबीर कपूर के साथ रॉकस्टार और तमाशा में काम कर चुके हैं।

Latest Bollywood News