A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना के इस मुश्किल माहौल में अभिषेक बच्चन खुशियां फैलाने के लिए कर रहे हैं ये काम

कोरोना के इस मुश्किल माहौल में अभिषेक बच्चन खुशियां फैलाने के लिए कर रहे हैं ये काम

मौजूदा समय में देश में कोरोना वायरस के फैले संक्रमण के चलते हालत बेहद त्रस्त है। महामारी की वजह से भारत में स्थिति बेहद खराब हो गई है। अस्पतालों में मरीजों की लंबी भीड़ है।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ABHISHEK BACHCHAN कोरोना के इस मुश्किल माहौल में अभिषेक बच्चन खुशियां फैलाने के लिए कर रहे हैं ये काम

मौजूदा समय में देश में कोरोना वायरस के फैले संक्रमण के चलते हालत बेहद त्रस्त है। महामारी की वजह से भारत में स्थिति बेहद खराब हो गई है। अस्पतालों में मरीजों की लंबी भीड़ है। कहीं दवाइयों की किल्लत है, तो कभी ऑक्सीनज सिलेंडर की। इनकी स्थिति को सुभारने में सरकार पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन ये कोशिशें नाकाफी साबित हो रही हैं। 

ऐसे मुश्किल माहौल में बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने रविवार को सभी के लिए वर्चुअल हग भेजे। अभिषेक ने कहा कि हमें ऐसे समय में प्यार फैलाने की जरूरत है। अभिनेता ने सभी से मास्क पहनने की अपील भी की। अभिषेक ने आज एक ट्वीट शेयर किया । जिसमें उन्होंने लिखा "सभी को मेरा वर्चुअल हग, प्यार फैलाइए, इस समय हमें इसकी जरूरत है। और मास्क जरूर लगाइए।" 

अभिषेक का ट्वीट उस समय आया है जब भारत ने लगातार चौथे दिन 3 लाख से अधिक कोविड-19 मामलों की रिपोर्ट दर्ज किए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटों में कुल 3,49,691 कोविड मामले और 2,767 मौतें हुईं।

वहीं इस महामारी की स्थिति में लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार सामने आए हैं। कोरोना वायरस महामारी के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपये दान दिया है। गौतम ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए अक्षय का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि इस मुश्किल की घड़ी में गौतम की फाउंडेशन लोगों की मदद कर रही है।

Latest Bollywood News