A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Independence Day 2019: तिरंगे के रंग में रंगे नज़र आए 'खान ब्रदर्स', क्या आपने देखी ये Flashback फोटो

Independence Day 2019: तिरंगे के रंग में रंगे नज़र आए 'खान ब्रदर्स', क्या आपने देखी ये Flashback फोटो

independence day 2019: सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान ने अलग ही अंदाज में फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

Salman Khan, Sohail Khan and Arbaaz Khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER Salman Khan, Sohail Khan and  Arbaaz Khan

Independence Day 2019: 15 अगस्त को पूरा देश 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक में देशभक्ति का जोश देखने को मिल रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें तीनों 'खान ब्रदर्स' तिरंगे के रंग में रंगे नज़र आ रहे हैं।

सलमान खान ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके साथ सोहेल खान और अरबाज़ खान खड़े हैं। सलमान ने केसरिया, सोहेल ने सफेद और अरबाज़ ने हरे रंग की टीशर्ट पहनी है। सलमान ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, Happy #IndependenceDayIndia... देश हमेशा समृद्ध रहे और आगे बढ़ता रहे।

वहीं, अरबाज़ खान ने भी ट्विटर पर फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कैप्शन लिखा, "Happy Independence Day #MeraBharatMahaan #JaiHind"

सलमान, सोहेल और अरबाज़ खान के अलावा अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और करण जौहर सहित कई और बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से देश की जनता को इस दिन की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही देश के लिए लड़ने वाले बहादुर पुरूष और महिलाओं को सलाम भी किया। 

Also Read:

Independence Day 2019: प्रधानमंत्री बनने से 2019 तक पीएम मोदी के शानदार साफे, जानिए इस बार क्यों है इनका साफा खास

Independence Day 2019: देशभक्ति डायलॉग्स जो आपके अंदर जगा देंगे कुछ कर-गुजरने की आग

Independence Day Spl: इन आदतों से आजादी पाइए, सुधर जाएगा देश का भविष्य

Latest Bollywood News

Related Video