A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नहीं रहे अभिनेता इंदर कुमार

नहीं रहे अभिनेता इंदर कुमार

इंदर कुमार के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल सुपरस्टार सलमान खान के करीबी दोस्तों में से एक कहे जाने वाले इंदर कुमार का आज निधन हो गया है। बता दें कि वह अभी सिर्फ 43 साल के ही थे। खबरों के मुताबिक आज सुबह अंधेरी स्थित उनके घर में...

inder- India TV Hindi inder

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल सुपरस्टार सलमान खान के करीबी दोस्तों में से एक कहे जाने वाले इंदर कुमार का आज निधन हो गया है। बता दें कि वह अभी सिर्फ 43 साल के ही थे। खबरों के मुताबिक आज सुबह अंधेरी स्थित उनके घर में उन्हें बेहोशी की हालत में पाया गया। इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदर का अंतिम संस्कार आज ही रोड श्मशान भूमि में 4 बजे के करीब कर दिया जाएगा। बता दें कि इंदर ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े सितारों के साथ शानदार अभिनय किया है।

उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1996 में आई फिल्म 'मासूम' से की थी। इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में भी देखा गया था। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान को उनका करीबी दोस्त माना जाता था, इन दोनों की जोड़ी वर्ष 2000 में 'कहीं प्यार न हो जाए', 2002 में 'तुमको न भूल पाएंगे' और वर्ष 2009 में आई फिल्म 'वॉन्डेट' में देखी जा चुकी है। इंदर का फिल्मी करियर कुछ वक्त के लिए डगमगाने लगा था, लेकिन सलमान की फिल्मों ने उनके करियर को वापस ट्रैक पर लाने में काफी मदद की।

इसके अलावा इंदर कुमार 'मां तुझे सलाम', 'हथियार', 'कुंवारा', 'घूंघट' और 'दंडनायक' जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है। बड़े पर्दे के अलावा वह छोटे पर्दे पर भी सक्रिय थे। उन्हें लोकप्रिय धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर का किरदार निभाते हुए देखा गया था। (अक्षय कुमार ने खोला बड़ा राज, हो चुके हैं सेक्सुल अब्यूज का शिकार)

Latest Bollywood News