A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड INDIA TV के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने देखी फिल्म 'पद्मावती', जानिए क्या है फिल्म में रात 9 बजे

INDIA TV के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने देखी फिल्म 'पद्मावती', जानिए क्या है फिल्म में रात 9 बजे

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर देशभर में चल रहे विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इस बीच आज इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने फिल्म पद्मावती देखी। रात 9 बजे इंडिया टीवी पर आज की बात में रजत शर्मा इस फिल्म के बारे में बताएंगे।

Padmavati- India TV Hindi Padmavati

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर देशभर में चल रहे विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इस बीच आज इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने फिल्म पद्मावती देखी। रात 9 बजे इंडिया टीवी पर आज की बात में रजत शर्मा इस फिल्म के बारे में बताएंगे। वे आपको इस फिल्म से जुड़ी हर पहलू से अवगत कराएंगे ताकि आप भी यह जान सकें कि आखिर इस फिल्म में क्या है। कहीं कोई विवाद का विषय तो इस फिल्म से नहीं जुड़ा है? खिलजी, रानी पद्मावती और घूमर डांस को लेकर जो विवाद हो रहा है आखिर उसकी सच्चाई क्या है? क्या फिल्म निर्देशक ने तमाम ऐतिहासिक चरित्रों के साथ न्याय करते हुए फिल्म का निर्माण किया है। इन सभी सवालों का जवाब आज रात 9 बजे देखिए रजत शर्मा के साथ 'आज की बात' में।

Latest Bollywood News