A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड India Tv Exclusive: आखिर 'धड़क' है कितनी धाकड़, जानिए जाह्नवी और ईशान खट्टर की जुबानी

India Tv Exclusive: आखिर 'धड़क' है कितनी धाकड़, जानिए जाह्नवी और ईशान खट्टर की जुबानी

India Tv Exclusive: धड़क' फिल्म से जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही हैं। 20 जुलाई को रिलीज होगी जाह्नवी की 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है 'धड़क' जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर सोशल साइट्स पर धूम मचा रहा है। देखें खास बातें इंडिया टीवी के साथ..

Janhvi and ishaan- India TV Hindi Image Source : TWITTER Janhvi and ishaan

India Tv Exclusive Dhadak: 'धड़क' फिल्म से जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही हैं। 20 जुलाई को रिलीज होगी जाह्नवी की 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है 'धड़क' जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर सोशल साइट्स पर धूम मचा रहा है। धड़क का ट्रेलर जाह्नवी कपूर और ईशान के बीच शानदार कमेस्ट्री डायरेक्टर शशांक खेतान और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। हॉरर किलिंग पर बेस्ड है 'धड़क' फिल्म की कहानी है।

देखें इंडिया टीवी पर एक्सक्लूसिव जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के साथ

फिल्मों का शौक तो मुझे बचपन से ही था फिर कुछ और करने का भी मन हुआ। एक्टिंग कोर्स के लिए गई तो लगा कि यही काम मेरे लिए सबसे अच्छा: जाह्नवी कपूर

जाह्नवी ने ईशान के बारें में बोली ये बात
शूटिंग के दौरान मुझे ईशान से बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। ये कभी दबाव नहीं बनाते। मैं और ईशान पहली बार फिल्म के लिए ही ठीक से मिले।

ईशान ने बताया कैसे मिली एक्टिंग प्रेरणा
मुझे काम की प्रेरणा घर से ही मिली। एक्टिंग और डांस मेरे सबसे बड़े शौक रहे हैं। ये नहीं कह सकता कि मुश्किल थी या आसान। पर घर से कोई रुकावट नहीं आई। इस फिल्म में आशुतोष राणा जैसे सीनियर कलाकार काम कर रहे हैं। बहुत सीखने को मिला।

जाह्नवी ने बताया जब मां से पूछा एक्टिंग के बारें में

एक्टिंग के बारे में मैंने सबसे पहले अपनी मां को बताया था। वो बहुत हैरान हो गई थीं। मां को मनाना नहीं पड़ा। उन्होंने जब एक्टिंग को लेकर मेरी मोहब्बत देखी, तो खुद मान गईं।

कौन है धड़क गर्ल ?    
धड़क फिल्म से डेब्यू कर रही हैं जाह्नवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर बेटी हैं  मार्च 1997 में हुआ जाह्नवी का जन्म जाह्नवी की एक छोटी बहन भी है। जाह्नवी ने मुंबई में स्कूली पढ़ाई की है। विदेश से थियेटर और फिल्म की पढ़ाई की  जाह्नवी के फिल्म करने के खिलाफ थीं श्रीदेवी  जाह्नवी की जिद के बाद श्रीदेवी ने इजाजत दी
जाह्नवी को ब्यूटी टिप्स देती थीं। श्रीदेवी ने जाह्नवी को शूटिंग के लिए बाइक चलाना सिखाया बरेली की बर्फी के बाद राजकुमार राव की फैन बनी आलिया भट्ट की भी फैन है जाह्नवी कपूर।

Latest Bollywood News