A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंडियन अवॉर्ड शोज में ओटीटी पर रिलीज हुईं फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए : भूमि पेडनेकर

इंडियन अवॉर्ड शोज में ओटीटी पर रिलीज हुईं फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए : भूमि पेडनेकर

डिजिटल आजकल फिल्मों को दिखाए और रिलीज किए जाने के एक नए माध्यम के रूप में उभर रही है, ऐसे में भूमि का मानना है कि देश में आयोजित होने वाले विभिन्न पुरस्कार समारोहों में डिजिटली रिलीज होने वाली फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए।

bhumi pednekar- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE इंडियन अवॉर्ड शोज में ओटीटी पर रिलीज हुईं फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए : भूमि पेडनेकर

मुंबई: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की दो फिल्में साल की शुरूआत में डिजिटली रिलीज हो चुकी हैं और अब उन्हें अपनी अगली फिल्म 'दुर्गामती' की रिलीज का इंतजार है। डिजिटल आजकल फिल्मों को दिखाए और रिलीज किए जाने के एक नए माध्यम के रूप में उभर रही है, ऐसे में भूमि का मानना है कि देश में आयोजित होने वाले विभिन्न पुरस्कार समारोहों में डिजिटली रिलीज होने वाली फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए।

भूमि कहती हैं, "हमने जब 'दुर्गामती' पर काम शुरू किया था, उस वक्त हमारी चाह इसे सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करना था। हालांकि फिर महामारी की शुरूआत हो गई और अब एक इंडस्ट्री के रूप में हमने काम को एक नए सिरे से शुरू किया है। फिल्में अभी पहले डिजिटली रिलीज हो रही हैं, यह काफी अलग है, जिसके साथ हम अभी जी रहे हैं।"

वह आगे कहती हैं, "इस तरह के एक माहौल में हमारे देश के अवॉर्ड शोज द्वारा उन फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए, जिन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। कलाकारों की उस कड़ी मेहनत को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए, जिनसे वे इन फिल्मों को बना रहे हैं।"

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News