A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऑस्कर के बाद अब इस अंदाज में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देगा अमेरिका

ऑस्कर के बाद अब इस अंदाज में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देगा अमेरिका

श्रीदेवी का यूं अचानक दुनिया को अलविदा कहना हर किसी के लिए एक गहरा सदमा है। पिछले दिनों लॉस एंजेलिस में आयोजित किए गए ऑस्कर समारोह के दौरान श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई थीं। अब एक बार फिर से अमेरिका में एक इवेंट में श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया...

Sridevi- India TV Hindi Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी का यूं अचानक दुनिया को अलविदा कहना हर किसी के लिए एक गहरा सदमा है। 24 फरवरी को उन्होंने हमेशा के लिए अपनीं आंखे मूंद लीं। इस शोक से अब तक न तो उनका परिवार उभर पाया है और न ही उनके चाहने वाले। ऐसे में श्रीदेवी को श्रंद्धाजलि देने का सिलसिला भी जारी है। श्रीदेवी के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। पिछले दिनों लॉस एंजेलिस में आयोजित किए गए ऑस्कर समारोह के दौरान श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई थीं। अब एक बार फिर से अमेरिका में एक इवेंट में श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया जाने वाला है।

दरअसल जल्द ही लॉस एंजेलिस में 16वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (IFFLA) शुरु होने वाला है। इस इवेंट के दौरान श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी सुपरहिट फिल्म 'चांदनी' की स्क्रीनिंग रखी जाएगी। बता दें कि वर्ष 1989 में आई फिल्म में श्रीदेवी के साथ ऋषि कपूर और विनोद खन्ना भी मुख्य किरदारों में दिखाई दिए थे।

11 से 15 अप्रैल तक चलने वाले IFFLA का आगाज मनोज बाजपेयी फिल्म 'इन द शैडोज' से किया जाएगा। समारोह में 'एन एसे इन द रेन', 'कड़वी हवा', 'आस्क द सेक्सपर्ट' और 'द आश्रम' की स्क्रीनिंग करते हुए 'विलेज रॉकस्टार्स' के साथ यह महोत्सव संपन्न होगा।

Latest Bollywood News