A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंडियन टेलीविजन एकेडमी (ITA) अवॉर्ड्स: दिव्यांका त्रिपाठी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड तो वहीं इन एक्ट्रेस ने बिखेरे जलवे

इंडियन टेलीविजन एकेडमी (ITA) अवॉर्ड्स: दिव्यांका त्रिपाठी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड तो वहीं इन एक्ट्रेस ने बिखेरे जलवे

18th इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड मंगलवार के शाम मुंबई में रखी गई। इस कार्यक्रम को हॉटस्टार ने लाइव किया था। और इस कार्यक्रम के होस्ट थे मनीष पॉल। मनीष की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह हमेशा ऑडियंस को इंटरटेन करते हैं।

<p>इंडियन टेलीविजन...- India TV Hindi इंडियन टेलीविजन एकेडमी (ITA) अवॉर्ड्स

नई दिल्ली: 18th इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड मंगलवार के शाम मुंबई में रखी गई। इस कार्यक्रम को हॉटस्टार ने लाइव किया था। और इस कार्यक्रम के होस्ट थे मनीष पॉल। मनीष की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह हमेशा ऑडियंस को इंटरटेन करते हैं। दिव्यांका त्रिपाठी और सुरभी चंदना को बेस्ट एक्टर फिमेल का अवार्ड मिला वहीं मोहित रैना और हरसद चोपड़ा को बेस्ट एक्टर मेल का अवार्ड मिला।

इस अवार्ड फंक्शन में सितारों के जलवे देखने लायक थे। एक तरफ सुरभि चंदना का बैकलेस लुक रेड कारपेट पर छाया रहा वहीं दूसरी तरफ हर्षद चोपड़ा का डैशिंग लुक भी काफी चर्चा में बना रहा।​

मनीष पॉल ने बतौर होस्ट इस शाम को पूरी तरह से यादगार बना दिया। इसके साथ दिव्यांका त्रिपाठी, सुनील ग्रोवर, सुरभि चंदना और हर्षद चोपड़ा ने इसे यादगार बना दिया। चलिए तो इस खास मौके पर आपको बताते हैं विनर के नाम।

ब्रेस्ट फिमेल एक्ट्रेस
गोल्डन ड्रेस पर सुरभि ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी के बीच छाई रहीं। वहीं सुरभि ने बेस्ट लोकप्रिय फिमेल एक्ट्रेस का अवार्ड भी अपने नाम किया।

ये है मोहब्बतें की इशिता यानि कि दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अपने नाम बेस्ट फिमेल एक्ट्रेस का अवार्ड का जीता। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि aur wo mera ho gaya.

बेपनाह बन गया नंबर 1
बेपनाह को बेस्ट लोकप्रिय शो और हर्षद चोपड़ा को बेस्ट लोकप्रिय मेल एक्टर का अवार्ड मिला है।

कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं
बेस्ट एक्ट्रेस कॉमेडी रोल के लिए शुभांगी अत्रे को भाभीजी घर पर हैं के लिए अवार्ड मिला। बेस्ट कॉमेडी शो का अवार्ड भी इसी शो को मिला।

वार्षिक इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स 2018 मंगलवार रात आयोजित किया गया, जिसमें कई हस्तियों ने शिरकत की। इस बार यह पुरस्कार टेलीविजन जगत की चर्चित हस्ती एकता कपूर और दिग्गज अभिनेता जितेंद्र द्वारा प्रस्तुत किया गया। रेड कार्पेट पर दर्शकों के पसंदीदा सितारों ने जलवे बिखेरे।

कार्यक्रम में नीना गुप्ता, महिमा चौधरी, ओमंग कुमार, रमेश तौरानी, दीपक कलाल के साथ राखी सांवत, सुभाष घई, 'इशकबाज' अभिनेत्री सुरभि चंदना, रोनित रॉय, आर.माधवन, नंदिश संधु, कैलाश खेर, विक्रमादित्य मोटवानी, पति के साथ संभावना सेठ जैसे कलाकार पहुंचे। सनी लियोन, दिव्यांका त्रिपाठी, अनिता हसनंदनी, सुनील ग्रोवर जैसे सितारों ने भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

Latest Bollywood News