A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की अमृतसर रिसेप्शन पार्टी की शानदार तस्वीरें, देखते ही देखते हो गई वायरल

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की अमृतसर रिसेप्शन पार्टी की शानदार तस्वीरें, देखते ही देखते हो गई वायरल

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

<p>kapil sharma</p>- India TV Hindi kapil sharma

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह रिसेप्शन पार्टी शुक्रवार को अमृतसर में रखी गई थी। आपको बता दें कि कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी जितनी भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई सभी की सभी देखते-देखते वायरल हो गई।

इसके बाद कपिल ने 13 दिसंबर को गिन्नी के साथ सिख रीति-रिवाज से आनंद कारज भी किया। रिसेप्शन में कपिल मरून कलर की शेरवानी पहने नजर आए । वहीं गिन्नी गोल्डन कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही थीं । रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आ गए हैं । ​कपिल की शादी और रिसेप्शन में टीवी जगत से भी कई सितारे पहुंचे थे । रिसेप्शन पर गिन्नी और कपिल ने केक भी काटा ।

खबरों की मानें तो कपिल एक रिसेप्शन पार्टी मुंबई में भी देंगे । इसमें बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी । कपिल ने शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारों को रिसेप्शन के लिए न्योता दिया है । शादी की पार्टियों से फ्री होने के बाद ही वो अपना नया शो 'द कपिल शर्मा शो सीजन 2' शुरू करेंगे । ़

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर को गिन्नी संग फेरे लिए थे । इसके बाद 13 दिसंबर को आनंद कारज भी किया । इस पर परिवार के सदस्यों ने बताया, कपिल ने इच्छा व्यक्त की थी कि वह हिंदू रीति रिवाज के साथ-साथ सिख मर्यादा के तहत श्री गुरु ग्रंथ साहिब की पावन हजूरी में आनंद कारज करेंगे।

पहले तय किया गया कि गुरुद्वारा साहिब में आनंद कारज करवाया जाए लेकिन कपिल ने कहा कि गुरु घर में किसी को रोका नहीं जा सकता। इसके बाद गिन्नी के परिवार वालों ने तय किया कि वह घर में ही आनंद कारज करवाएंगे। गिन्नी के घर श्री गुरु ग्रंथ साहब का प्रकाश किया गया और वहां पर कपिल ने गिन्नी के साथ फेरे लिए। 

 

Latest Bollywood News