A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IPL 2018: मिस वर्ल्ड रह चुकीं बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा को डेट कर रहे हैं ड्वेन ब्रावो!

IPL 2018: मिस वर्ल्ड रह चुकीं बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा को डेट कर रहे हैं ड्वेन ब्रावो!

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। खासतौर पर जब बात इनकी लव लाइफ की हो तो फैंस इनके बारे में हर बात को जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। अक्सर हमने बॉलीवुड अदाकाराओं का नाम क्रिकेटर्स के साथ जुड़ते हुए देखा है। अब इस लिस्ट में एक हस्ती और शामिल हो चुकी हैं।

Dwayne Natasha- India TV Hindi Dwayne Natasha

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। खासतौर पर जब बात इनकी लव लाइफ की हो तो फैंस इनके बारे में हर बात को जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। अक्सर हमने बॉलीवुड अदाकाराओं का नाम क्रिकेटर्स के साथ जुड़ते हुए देखा है। कुछ समय पहले ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंबे वक्त तक रिश्ते में रहने के बाद एक दूसरे से शादी कर ली। इनसे पहले भी कई अदाकाराओं और क्रिकेट स्टार के नाम सामने आ चुके हैं। अब इस लिस्ट में एक हस्ती और शामिल हो चुकी हैं।

दरअसल यहां हम इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर ड्वेन ब्रावो और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सुरी के बारे में बात कर रहे हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि ड्वेन और नताशा इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में इन्हें मुंबई के एक कॉफी शॉप में भी साथ देखा गया था। इसके बाद से ही इनके रिश्ते को लेकर मीडिया में खबरें आने लगीं।

गौरतलब है कि नताशा इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला देखने भी पहुंची थीं। इस मैच की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई है। दोनों के बीच सिर्फ अच्छी दोस्ती है या इनके अफेयर्स की खबरों में कोई सच्चाई है, इस बात को खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा।

Latest Bollywood News