A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IPL 2021: कमिंस और रसेल की तूफानी पारी ने जीता शाहरुख खान का दिल, मैच हारने के बाद भी मिल रही है KKR को वाहवाही

IPL 2021: कमिंस और रसेल की तूफानी पारी ने जीता शाहरुख खान का दिल, मैच हारने के बाद भी मिल रही है KKR को वाहवाही

बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग ने भले ही मैं जीता हो, मगर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों ने अपनी पारियों से लोगों का दिल जीता है।

kkr, shah rukh khan, - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM कमिंस और रसेल की तूफानी पारी ने जीता शाहरुख खान का दिल

बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग ने भले ही मैच जीता हो, मगर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों ने अपनी पारियों से लोगों का दिल जीता है। चेन्नई सुपर किंग के 220 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 19 ओवरों में 202 रन बनाए। हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी अपनी आतिशी पारी खेलने के बावजूद मैच को अपने नाम नहीं कर सके।

चेन्नई सुपर किंग के विशाल रनों के अंबार से ऐसा लग रहा था कि मैच एकतरफा होने वाला है, मगर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों में आंद्रे रसल,  दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस ने इस विशाल लक्ष्य का पीछा किया और शानदार खेल का जौहर दिखाया। भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मैच को नहीं जीता हो लेकिन उन्होनें अपने खेल से लोगों का दिल जरूर जीता। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की इस शानदार परफॉर्मेंस से शाहरुख खान भी फूले नहीं समाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इन तीनों खिलाड़ियों की तारीफ की।  

शाहरुख आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री के हिंदी रूपांतरण में नजर आएंगे। अभिनेता दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान की शूटिंग कर रहे हैं। उनका अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र में कैमियो भी है। शाहरुख अपनी आखिरी फिल्म ज़ीरो के बाद बड़े पर्दे से दूर हैं, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।

Latest Bollywood News