A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शॉपिंग के लिए आईपीएल ऑक्शन पहुंची प्रीति जिंटा तो सहवाग ने ऐसे ली चुटकी!

शॉपिंग के लिए आईपीएल ऑक्शन पहुंची प्रीति जिंटा तो सहवाग ने ऐसे ली चुटकी!

आईपीएल 2018 के लिए बोली के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा और पूर्व इंडियन क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग एक साथ बैठे हुए थे। लेकिन इस बीच ट्विटर पर वीरेंद्र सहवाग ने प्रीति का मजाक बना दिया।

प्रीति जिंटा, वीरेंद्र सहवाग- India TV Hindi प्रीति जिंटा, वीरेंद्र सहवाग

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के लिए बोली के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा और पूर्व इंडियन क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग एक साथ बैठे हुए थे। लेकिन इस बीच ट्विटर पर वीरेंद्र सहवाग ने प्रीति का मजाक बना दिया। दरअसल ऑक्शन में प्रीति बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही थीं।

इस पर सहवाग ने लिखा- लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है। प्रीति आज फुल ऑन शॉपिंग के मूड में है। हर चीज खरीदनी है से।

बता दें कि जो भारतीय खिलाड़ी सबसे महंगे बिके हैं उसमें से दो को प्रीति ने ही अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खरीदा है। इसमें केएल राहुल (11 करोड़ रुपये) और अश्विन (सात करोड़ 60 लाख रुपये) शामिल हैं।

युवराज सिंह फिर से पंजाब के लिए खेलेंगे। उन्हें दो करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा गया। युवराज के फिर से टीम में आने पर प्रीति ने ट्वीट कर खुशी भी जाहिर की थी। प्रीति जिंटा ने ट्वीट करके युवराज की वापसी पर खुशी जाहिर की है। प्रीति ने लिखा है युवराज फिर से किंग्स इलेवन पंजाब में वापस आ गए हैं। इससे ज्यादा खुश मैं नहीं हो सकती। बल्ले बल्ले।

पंजाब की टीम ने अपना सबसे पहला राइट टू मैच (RTM) डेविड मिलर के लिए इस्तेमाल किया। इनके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में करुण नायर, ऐरॉन फिंच, अश्विन और केएल राहुल शामिल हैं।

Latest Bollywood News