A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान की बेटी इरा ने असिस्टेंट अमोस के निधन पर लिखा इमोशनल पोस्ट

आमिर खान की बेटी इरा ने असिस्टेंट अमोस के निधन पर लिखा इमोशनल पोस्ट

आमिर खान के खास इंसान अमोस पॉल का निधन हो गया है। अमोस आमिर खान के 25 सालों से असिस्टेंट थे। अमोस के निधन के बाद इरा ने उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

ira khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IRA KHAN ईरा खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के असिस्टेंट अमोस का 12 मई को निधन हो गया है। अमोस 25 सालों से आमिर के साथ काम कर रहे थे। वह लंबे समय तक रानी मुखर्जी के साथ भी काम कर चुके हैं। मंगलवार की सुबह हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका निधन हुआ। अमोस के अंतिम संस्कार में आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ शामिल हुए थे। अब आमिर खान की बेटी इरा ​ ने अमोस के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- आरआईपी अमोस। मुझे घर पर बनी कॉफी को कूल बनाना सिखाने के लिए शुक्रिया, हमारे साथ सात-आठ खेलना और मुझे दिखाना कि कुशल पैकिंग वास्तव में कैसी दिखती है। सोचा नहीं था कि आप कभी भी आसपास नहीं होंगे।

Image Source : INSTAGRAM/IRA KHANईरा खान इंस्टाग्राम स्टोरी

अमोस की बात करें तो वह 60 साल के थे। वह आमिर के सबसे भरोसेमंद व्यक्तियों में से एक थे।  वह शांत और हार्दिक थे और यही कारण है कि उसकी मौत सभी के लिए सदमे के रूप में आई। 

आमिर खान के साथ फिल्म 'लगान' में काम कर चुके करीम हाजी ने  बताया अमोस सुबह अचानक गिर गए थे जिसके बाद आमिर उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम द्वारा अस्पताल ले जाया गया था।

उन्होंने आगे कहा- अमोस को कोई बीमारी नहीं थी। उनका निधन चौंकाने वाला है।  आमिर और किरण दोनों ही बहुत दुखी हैं। आमिर ने हमें एक संदेश भेजा था और कहा था कि यह एक अपूरणीय क्षति है। हम बहुत सुन्न थे, हम उसे याद करेंगे।

अमोस हाल ही में दादा बने थे उनकी पत्नी और दो बेटे हैं।

Latest Bollywood News