A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान की बीमारी को लेकर पत्नी ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट, कहा- मेरे पार्टनर एक योद्धा हैं...

इरफान खान की बीमारी को लेकर पत्नी ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट, कहा- मेरे पार्टनर एक योद्धा हैं...

बॉलीवुड स्टार इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर ने उनकी तबियत को लेकर अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है। जो इमोशनल होने के साथ ही उनके मजबूत इरादों को भी दिखाती हैं।

irfan khan- India TV Hindi irfan khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर ने उनकी तबियत को लेकर अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है। जो इमोशनल होने के साथ ही उनके मजबूत इरादों को भी दिखाती हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इरफान ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपने डिजीज का जिक्र करते हुए बताया था कि वह अपनी बीमारी के बारे में जल्द ही सबको बताएंगे।

सुतपा सिकदर ने अपनी पोस्ट में लिखा है

facebook post

मेरे सबसे अच्छे दोस्त और पार्टनर एक ‘वॉरियर (योद्धा)’ हैं और वे किसी भी मुश्किल से बहुत ही बेहतरीन ढंग से निबट रहे हैं। आपके कॉल्स और मैसेजेस के जवाब न देने के लिए मैं क्षमा चाहूंगी लेकिन आपके प्यार और दुआओं के लिए मैं आपकी शुक्रगुजार हूं। मैं भगवान और अपने पार्टनर की भी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे वॉरियर बनाया। इस समय मेरा फोकस उस युद्ध के मैदान पर है जिसे मुझे जीतना है।

यह आसान नहीं था और न ही आसान है, लेकिन मुझे परिवार, दोस्तों और इरफान के फैन्स ने उम्मीदों से भरा है और इसमें जीत तय है। मैं जानती हूं चिंता की वजह से जिज्ञासा बढ़ी है। हमें अपनी एनर्जी वजह जानने में नहीं खर्च करनी चाहिए बल्कि सिर्फ दुआएं करनी चाहिए। तहेदिल से आप सबका शुक्रिया अदा करती हूं। सुतपा इरफान बाबिल अयान।

Latest Bollywood News