A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाकिस्तानी को-एक्टर ने इरफान खान और श्रीदेवी के परिवार से मांगी माफी, शो में उड़ाया गया था मजाक

पाकिस्तानी को-एक्टर ने इरफान खान और श्रीदेवी के परिवार से मांगी माफी, शो में उड़ाया गया था मजाक

इरफान खान और श्रीदेवी के पाकिस्तानी शो में मजाक उड़ाए जाने के बाद उनके साथ कर चुके एक्टर ने परिवार से मांगी माफी।

irrfan khan and sridevi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इरफान खान और श्रीदेवी

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी इरफान खान और श्रीदेवी के साथ काम कर चुके हैं। वह श्रीदेवी के साथ मॉम में उनके पति का किरदार निभाते नजर आए थे वहीं इरफान खान के साथ ए माइटी हार्ट में नजर आए थे। अदनान हाल ही में एक टीवी शो में गए थे जहां उन्हें बहुत शर्मिंदगी हुई। वह पाकिस्तानी लाइव चैट शो में गए थे जहां श्रीदेवी और इरफान खान के मजाक उड़ाने के बाद उन्हें असहज महसूस हुआ। इस कॉन्ट्रोवर्सी से खुद को दूर रखते हुए अदनान सिद्दीकी ने इरफान और श्रीदेवी के परिवार से माफी मांगी है।

अदनान सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं कैसे बताऊं मुझे कैसा महसूस हो रहा है। लेकिन इसे बाहर आना जरुरी है। मुझे जीवे पाकिस्तान लाइव चैट शो में बुलाया गया था। जहां यह घटना हुई। एंकर आमिर लियाकत ने एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दे का मजाक उड़ाया। वे दोनों सिर्फ मेरे बहुत करीब नहीं थे बल्कि एक इंसान की तरह से इस लेवल पर जाना गलत है। 

उन्होंने आगे लिखा- किसी व्यक्ति के बारे में मजाक उड़ाना जिनका निधन हो चुका है एक बहुत ही घृणित कार्य था। यह बहुत खराब स्वाद में है, न केवल यह उसे और मुझे बल्कि पूरे देश को खराब रोशनी में दिखाता है। मैं श्रीदेवी साहिबा और इरफान खान साहब के परिवार, फैन्स और करीबियों से माफी मांगना चाहता हूं। यदि आप मेरी बॉडी लैंग्वेज देखते हैं तो मैंने जो कहा, उससे मैं बहुत असहज था, लेकिन मैं उस स्तर तक रुकना नहीं चाहता था। मुझे शो पर होने का पछतावा है। मैंने अपना सबक सीखा है और मैं वादा करता हूं कि मैं भविष्य में इस तरह की हरकत को बर्दाश्त नहीं करूंगा। मुझे उम्मीद थी कि यह बिट सार्वजनिक नहीं होगा, लेकिन दुर्भाग्य से यह है। मुझे माफ कर दो। धन्यवाद

आपको बता दें शो के होस्ट ने मजाक उड़ाया था कि अदनान ने जिन एक्टर्स के साथ काम किया उनका निधन हो गया है। उन्होंने रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 और जिस्म 2 में काम ना करने पर कहा- अदनान ने दोनों एक्ट्रेस की जान बचा ली।

Latest Bollywood News