A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान और करीना कपूर की 'अंग्रेजी मीडियम' को देख सकते हैं ऑनलाइन, एक्टर ने किया ये ऐलान

इरफान खान और करीना कपूर की 'अंग्रेजी मीडियम' को देख सकते हैं ऑनलाइन, एक्टर ने किया ये ऐलान

अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण सभी थियेटर्स बंद कर दिए गए थे।

irrfan khan angrezi medium watch online- India TV Hindi Image Source : TWITTER इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम ऑनलाइन होगी रिलीज

इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज होने के बाद ही कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण थियेटर में स्क्रीनिंग रोक दी गई थी। अब आप इसे हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी प्लस पर ऑनलाइन देख सकते हैं। इस मूवी में इरफान और करीना के अलावा राधिका मदान, दीपक डोबरियाल और डिंपल कपाड़िया ने भी अहम भूमिका निभाई है। 

इरफान खान ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए ऐलान किया कि फिल्म को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। उन्होंने लिखा, 'पिता और बेटी की उम्मीदों और सपनों भरी रोलर-कोस्टर जिंदगी की कहानी को आप हॉटस्टार और डिज्नी प्लस पर देख सकते हैं। #KareenaKapoorKhan #radhikamadan #DeepakDobriyal #DineshVijan #HomiAdajania'

अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज हुई थी और इसी दौरान भारत में कोरोना वायरस के केस दिखने शुरू हो गए थे। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.03 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि कुल 9.36 करोड़ का ही कलेक्शन हुआ था। तभी इस घातक महामारी के चलते फिल्मों की शूटिंग और रिलीज रुक गईं। थियेटर्स, सिनेमा हॉल, जिम सहित कई सार्वजनिक स्थलों को बंद किया जाने लगा। एक दिन के जनता कर्फ्यू के बाद पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया। 

इरफान खान कैंसर का ट्रीटमेंट कराने के चलते फिल्म को प्रमोट नहीं कर पाए थे। उन्होंने ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर सपोर्ट करने की अपील की थी। इससके बाद आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, कृति सेनन सहित कई स्टार्स ने मूवी के गाने 'कुडी नू नचने दे' के साथ सोशल मीडिया पर इसका प्रमोशन किया। 

अंग्रेजी मीडियम में राधिका मदान की एक्टिंग ने सभी को इम्प्रेस किया, लेकिन तब उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने पत्र लिखकर उनकी तारीफ की। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो भी शेयर की थी।

Latest Bollywood News