A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैंसर का इलाज करवाकर अभिनेता इरफान खान भारत लौटे

कैंसर का इलाज करवाकर अभिनेता इरफान खान भारत लौटे

दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनने वाली 'हिंदी मीडियम 2' एक दशक आगे बढ़ जाएगी और इरफान के किरदार राज की कहानी बयां करेगी।

<p>इरफान</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER इरफान

मुंबई: लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का उपचार कराने के बाद अभिनेता इरफान खान वापस देश लौट आए हैं। अपने अभिनय के लिए प्रशंसित अभिनेता के देश में आगमन के साथ ही उनके भावी कदमों को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई है। कुछ का दावा है कि वह 22 फरवरी से 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे जबकि कुछ का कहना है कि उनका यहां एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने विश्वविख्यात अभिनेता के वापस लौटने की पुष्टि की और सभी अन्य दावों को खारिज कर दिया। सूत्र ने कहा, "इरफान मुंबई लौट आए हैं। लोग बिना किसी पुष्टि के सभी तरह की कहानियां छाप रहे हैं। वे सच नहीं हैं।" सूत्र ने कहा, "मैं जल्द ही अभिनेता से मिलूंगा और उसके बाद मुझे उनके स्वास्थ्य और वे कब से काम शुरू करेंगे, उस बारे में जानकारी मिलेगी।" सूत्र ने यह भी कहा कि 'हिंदी मीडियम 2' बनेगी लेकिन शूटिंग कब से शुरू होगी, इस बात को लेकर अंदाजा नहीं है।

साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 2017 की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' एक ऐसे दंपति की कहानी थी, जो अपनी बेटी को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा देना चाहते हैं ताकि उन्हें समाज में कुलीन वर्ग द्वारा स्वीकार किया जाए। इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भी मुख्य भूमिका में थीं। 

दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनने वाली 'हिंदी मीडियम 2' एक दशक आगे बढ़ जाएगी और इरफान के किरदार राज की कहानी बयां करेगी। जब आईएएनएस ने सीक्वल के बारे में पूछा, तो विजान ने कहा, "मैं दो सप्ताह में फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करूंगा।"

Latest Bollywood News