A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान की कीमोथेरेपी के 4 साइकल पूरे, ऐसी है बीमारी के बाद जिंदगी

इरफान की कीमोथेरेपी के 4 साइकल पूरे, ऐसी है बीमारी के बाद जिंदगी

न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे एक्टर इरफान खान ने कीमोथेरेपी के 4 साइकल पूरे कर लिए हैं। इरफान लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। उन्होंने मार्च में अपनी बीमारी का खुलासा किया था और वो तब से लंदन में अपनी बीमारी के इलाज के लिए हैं।

<p>इरफान खान</p>- India TV Hindi इरफान खान

नई दिल्ली: न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे एक्टर इरफान खान ने कीमोथेरेपी के 4 साइकल पूरे कर लिए हैं। इरफान लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। उन्होंने मार्च में अपनी बीमारी का खुलासा किया था और वो तब से लंदन में अपनी बीमारी के इलाज के लिए हैं। इरफान ने न्यूज एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस (AP) को दिए इंटरव्यू में अपने ट्रीटमेंट और बीमारी के बाद अपनी जिंदगी में हुए बदलाव के बारे में बात की।

इरफान ने कहा- मैंने कीमो का चौथा साइकल पूरा कर लिया है। 6 साइकल के बाद मेरा स्कैन होगा। तीसरे साइकल के बाद भी स्कैन हुआ था, जिसका परिणाम सकारात्मक आया था, लेकिन हमें छठें साइकल के बाद देखना होगा कि मेरी बीमारी अब कैसी है। किसी की जिंदगी की भरोसा नहीं है। मेरा दिमाग कहता था कि मैं अपने गले में चिप लटका लूं और कहूं- मुझे यह बीमारी है और मैं कुछ महीनों या एक-दो साल में मर जाऊंगा। या मैं इस बात को पूरी तरह से नजरअंदाज कर के अपनी जिंदगी वैसे जीना शुरू करूं जैसी मुझे मिली है। जिंदगी ने मुझे बहुत सी चीजें दी हैं।

इरफान ने आगे कहा- मैं अब कोई स्क्रिप्ट नहीं पढ़ता। मैं अब कुछ प्लान नहीं करता। मैं नाश्ता करता हूं, उसके बाद मेरा कोई प्लान नहीं होता। मुझे यह अनुभव अच्छा लग रहा है। मेरी जिंदगी में कुछ कमी थी। मुझे पता है कि हम ऐसे समाज में रहते हैं, जहां प्लान बनाए जाते हैं, लेकिन जिंदगी बहुत रहस्यमयी है और यह बहुत कुछ देती है। हम जिंदगी में नई चीजें ट्राई नहीं करते। अब मैं ट्राई कर रहा हूं और मुझे ये बहुत अच्छा लग रहा है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं.

ये भी पढ़ें-

'बॉर्डर' की याद दिलाती है जेपी दत्ता की 'पलटन', ट्रेलर रिलीज

अक्षय और रणबीर के बाद अब इस अभिनेता को भी गुलशन कुमार के किरदार के लिए किया गया अप्रोच

 

 

Latest Bollywood News