A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान की बीमारी के बाद सामने आई पहली तस्वीर

इरफान खान की बीमारी के बाद सामने आई पहली तस्वीर

यह पहला मौका है जब बीमारी के बाद उनकी कोई तस्वीर सामने आई है।

इरफान खान- India TV Hindi Image Source : PTI इरफान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ये खुलासा किया कि उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर है और वो इसके इलाज के लिए विदेश जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपने इलाज के लिए इरफान लंदन रवाना हो चुके हैं। इस वक्त उनके फैंस अपने प्रिय अभिनेता के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

हाल ही में अभिनेता ने एक मार्मिक कविता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। कविता ने इरफान खान ने ईश्वर से हमेशा साथ रहने की दुआ की है। साथ ही इरफान ने एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें उनकी परछाई नजर आ रही है। यह पहला मौका है जब बीमारी के बाद उनकी कोई तस्वीर सामने आई है।

Deccan Chronicle की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन में बसे एक भारतीय मूल के डॉक्टर इरफान खान की बीमारी का इलाज करेंगे। उन्होंने इरफान के परिवार और फैंस को निश्चिंत रहने को कहा है। डॉक्टर के मुताबिक घबराने की जरूरत नहीं है, इरफान की जान को कोई खतरा नहीं है।

हाल ही में इरफान खान ने अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर लिखकर कहा था- "कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है। बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी।"

उन्होंने कहा, "हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं। इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह-दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी शेयर करूंगा। तब तक मेरे लिए अच्छे की कामना करें।"

Latest Bollywood News