A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे इरफान खान को लेकर बोले अभिनेता, उनके लिए सिर्फ प्रार्थना करें

दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे इरफान खान को लेकर बोले अभिनेता, उनके लिए सिर्फ प्रार्थना करें

इरफान खान पिछले काफी समय से अपनी दुर्लभ बीमारी के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। फिलहाल वह काम से ब्रेक लेकर विदेश में अपना इलाज करवा रहे हैं। इरफान के साथ ‘ब्लैकमेल’ में नजर आ चुके अभिनेता अरुणोदय सिंह का कहना है कि वह एक मजबूत शख्स हैं।

irrfan khan- India TV Hindi irrfan khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले काफी समय से अपनी दुर्लभ बीमारी के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। फिलहाल वह काम से ब्रेक लेकर विदेश में अपना इलाज करवा रहे हैं। इरफान के साथ ‘ब्लैकमेल’ में नजर आ चुके अभिनेता अरुणोदय सिंह का कहना है कि वह एक मजबूत शख्स हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वे उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें लगाना बंद कर दें। अरुणोदय ने इरफान के स्वास्थ्य पर जारी अटकलों को लेकर बताया, "उन्हें इसका सामना करने के लिए कुछ समय दें। यह उसकी जिंदगी है। उन्हें इसका सामना करने दें।

उन्होंने आगे कहा, “वह एक मजबूत शख्स है और उनके लिए केवल प्रार्थना करें। हमें अनुमान लगाने की जरूरत नहीं है। आपको उन्हें केवल शुभकामनाएं भेजने की जरूरत है।" इरफान ने पिछले महीने कहा था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हैं और इलाज के लिए देश से बाहर जा रहे हैं। इसके बाद से ही उनके स्वास्थ्य को लेकर अटकलें जारी हैं। अरुणोदय कहते हैं कि इरफान, जिनके साथ उन्होंने 2011 में 'ये साली जिंदगी' में भी काम किया था, वह इतने वर्षों से बिलकुल नहीं बदले हैं।

उन्होंने कहा, "मैंने उनके साथ कुछ सालों पहले 'ये साली जिंदगी' में काम किया था। वह बिलकुल वैसे ही हैं। वह बहुत सफल हो गए हैं लेकिन वह पहले जैसे ही हैं। वह एक अद्भुत और जमीन से जुड़े शख्स हैं।" उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्लैकमेल' ने पहले दिन 2.81 करोड़ की कमाई की। अरुणोदय ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आई।

Latest Bollywood News