A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान की बीमारी को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच कोकिलाबेन अस्पताल के सूत्रों ने दी यह जानकारी

इरफान खान की बीमारी को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच कोकिलाबेन अस्पताल के सूत्रों ने दी यह जानकारी

इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपनी ‘दुर्लभ बीमारी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें क्या बीमारी है।

irrfan Khan- India TV Hindi irrfan Khan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपनी ‘दुर्लभ बीमारी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें क्या बीमारी है। लेकिन इसके साथ ही लोगों ने उनकी बीमारी पर कयास लगाने शुरु कर दिए हैं, सिर्फ इतना ही नहीं भी कहा जाने लगा कि वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक इरफान के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें गलत हैं। अस्पताल के सूत्रों ने आज यह बात कही।

अस्पताल की ओर से यह जानकारी ऐसे वक्त में आई है जब अफवाहें फैलने लगीं कि अभिनेता को ब्रेन कैंसर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इरफान ने 5 मार्च को एक बयान जारी कर कहा था कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं और बीमारी का पता लगाने वाली अंतिम रिपोर्ट के बाद ही इसके बारे में अन्य जानकारी शेयर करेंगे। कोकिलाबेन अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया, “यह सही नहीं हैं। वह इलाज के लिए यहां अस्पताल में भर्ती नहीं हैं।” अभिनेता की टीम ने भी उनके अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों को खारिज किया है।

उन्होंने इरफान को कैंसर होने की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की। अभिनेता के एक प्रवक्ता ने कहा, “हम जल्द से जल्द इसपर टिप्पणी करेंगे। फिलहाल हम कुछ नहीं कहेंगे।” ट्विटर पर एक पोस्ट में इरफान ने कहा कि उनकी बीमारी के बारे में जानकर वह और उनका परिवार परेशान है। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें न लगाएं। अभिनेता के प्रवक्ता ने 21 फरवरी को एक बयान जारी कर कहा था कि उन्हें“ पीलिया की गंभीर शिकायत” है।

Latest Bollywood News