A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान ने बेटे को दिया था ये खास गिफ्ट, बाबिल ने पोस्ट शेयर कर बताया

इरफान खान ने बेटे को दिया था ये खास गिफ्ट, बाबिल ने पोस्ट शेयर कर बताया

बाबिल ने पिता इरफान खान के दिए खास गिफ्ट के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है। फिल्म 'जोकर' के रिलीज होने से पहले ही इरफान खान ने बेटे बाबिल को उसकी स्क्रिप्ट दे दी थी।

babil and irrfan khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BABIL.I.K बाबिल और इरफान खान

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इरफान खान 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। इरफान के परिवार वाले उन्हें याद करते रहते हैं। इरफान के बेटे बाबिल अक्सर पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बाबिल फिल्म स्टूडेंट हैं और लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बाबा का दिया स्पेशल गिफ्ट शेयर किया है।

बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि पिता इरफान ने फिल्म 'जोकर' के रिलीज होने से पहले ही उन्हें स्क्रिप्ट भेज दी थी। बाबिल ने लिखा- जब बाबा ने मुझे जोकर के रिलीज होने से पहले ही मुझे इसकी स्क्रिप्ट भेज दी थी और मैंने फिल्म रिलीज तक अपने दोस्तों से इसे छिपाकर रखा था। दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में बाबिल ने बताया इरफान ने फिल्म जोजो रैबिट के रिलीज होने से पहले इसकी भी स्क्रिप्ट उन्हें भेज दी थी।

Image Source : INSTAGRAM/babil.i.kबाबिल इंस्टाग्राम स्टोरी

जोकर और जोजो रैबिट दोनों ही फिल्में 2019 में रिलीज हुईं थी। दोनों ही फिल्मों ने ऑस्कर अवार्ड अपने नाम किया था।

कुछ दिन पहले बाबिल ने पिता के पुराने कमरे की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने लिखा--यह मेरे पिता का पुराना कमरा है जो बीच के पास था। जब हम सिटी में शिफ्ट नहीं हुए थे। इस जगह पर वह सबसे ज्यादा काम करते थे। अब अभिनय का अध्ययन करते हुए, मुझे लगता है कि अभिनय के उन विचारों में से एक है जिसे वह लागू करते थे; क्राफ्ट में एक बच्चे के रूप में खेलने के लिए बहुत अधिक भावनात्मक समानताएं हैं; 9 साल की उम्र में, जब आप अपने कमरे की दीवारों के अंदर उस क्रिकेट बैट को पकड़ते हैं, तो आप एक स्टेडियम की गर्जना महसूस कर सकते हैं और एक गेंदबाज को अपना सिर फोड़ते हुए देख सकते हैं। जब मैंने अपने हाथों में उस बंदूक को धारण किया, तो मेरे पिता का खाली कमरा हमेशा मध द्वीप में सन्नाटे में गूँजता था, लेकिन उस क्षण में मैं जॉन विक होता था जो हर जगह मशीनगन, बंदूक की गोली से बुरे लोगों से घिरा हुआ था, और आप उन्हें सुन सकते हैं, आप जानते हैं।

Latest Bollywood News