A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चीन में भी धूम मचा रही हैं इरफान खान की 'हिंदी मीडियम', सिर्फ 2 दिन में किया इतना कारोबार

चीन में भी धूम मचा रही हैं इरफान खान की 'हिंदी मीडियम', सिर्फ 2 दिन में किया इतना कारोबार

इरफान खान के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'हिंदी मीडियम' भारत में धमाल मचाने के बाद अब कुछ वक्त पहले ही चीन के सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। वहीं अब खबर आ रही हैं इरफान की इस फिल्म ने चीन में शानदार शुरुआत की है।

Irrfan Khan- India TV Hindi Irrfan Khan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'हिंदी मीडियम' भारत में धमाल मचाने के बाद अब कुछ वक्त पहले ही चीन के सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। वहीं अब खबर आ रही हैं इरफान की इस फिल्म ने चीन में शानदार शुरुआत की है। गौरतलब है कि यहां हाल के समय में आमिर खान और सलमान खान की फिल्मों ने भी अच्छा कारोबार किया है। टी-सीरीज और मैडॉक फिल्म्स के समर्थन में फिल्म चीन में बुधवार को रिलीज हुई और यह अपने पहले दिन 36 लाख डॉलर की कमाई करने में कामयाब रही।

वहीं दूसरे दिन में फिल्म ने 62.50 लाख डॉलर का कलेक्शन किया है। अब तक फिल्म की 2 दिनों की कमाई 63 करोड़ रुपए जा पहुंची है। फिल्म को चीन में 18,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। यह फिल्म आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बाद बॉलीवुड की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म रूप में उभरी है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श का कहना है कि, "चीन में धीरे-धीरे भारतीय फिल्मों की मजबूती बढ़ रही है।"

गौरतलब है कि साकेत चौधरी क निर्देशन में बनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' शिक्षा प्रणाली पर एक कटाक्ष है। फिल्म में इरफान खान के अलावा पाकिस्तान की लोकप्रिय अदाकारा सबा कमर भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आई हैं।

Latest Bollywood News