A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुर्लभ बीमारी से लड़ रहे इरफान खान के लिए आई खुशखबरी, चीन का किया रुख

दुर्लभ बीमारी से लड़ रहे इरफान खान के लिए आई खुशखबरी, चीन का किया रुख

इरफान खान इन दिनों अपनी दुर्लभ बीमारी के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी बीमारी को लेकर कई तरह के कयास सोशल मीडिया पर लगाए जाने लगे हैं। लेकिन इसी बीच अब खबर आई है कि इरफान ने चीन का रुख कर लिया है। दरअसल यहां उनकी...

irrfan khan- India TV Hindi irrfan khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों अपनी दुर्लभ बीमारी के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी बीमारी को लेकर कई तरह के कयास सोशल मीडिया पर लगाए जाने लगे हैं। लेकिन इसी बीच अब खबर आई है कि इरफान ने चीन का रुख कर लिया है। दरअसल यहां उनकी फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ के बारे में बात कर रहे हैं। सुपरस्टार आमिर खान और सलमान खान की फिल्मों की सफलता के बाद अब इरफान खान अभिनीत 'हिंदी मीडियम' भी चीन में रिलीज होने वाली हैं। बता दें कि यह फिल्म 4 अप्रैल को चीन में प्रदर्शित की जाएगी।

चीन में विदेशी फिल्मों को प्रदर्शित किए जाने को लेकर एक निश्चित संख्या निर्धारित की गई है, जिसके तहत हर साल कुछ ही विदेशी फिल्म चीन में रिलीज हो पाती हैं लेकिन इन सबके बीच चीन में भारतीय फिल्मों की उपस्थिति बढ़ रही है। भारत की शिक्षा प्रणाली पर आधारित 'हिंदी मीडियम' की रिलीज के लिए चीनी अधिकारियों ने मुख्य पोस्टर के बजाय फिल्म के टीजर पोस्टर का विकल्प चुना।

टी-सीरीज के निर्माता भूषण कुमार ने जारी बयान में कहा, "इस कहानी में एक अद्वितीय मोड़ है। 'हिंदी मीडियम' का कंटेट बेहतरीन है और यहां इरफान एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय प्रतिभाशाली कलाकार हैं।" फिल्मकार साकेत चौधरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भी प्रमुख भूमिका निभाती हुई नजर आई हैं।

Latest Bollywood News