A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान की बीमारी पर आया नया बयान, प्रवक्ता ने कहा...

इरफान खान की बीमारी पर आया नया बयान, प्रवक्ता ने कहा...

5 मार्च को सबसे पहले इरफान खान ने ट्वीट अपने फैंस को बड़ा झटका दिया कि वो एक गंभीर बीमारी से पीडित हैं।

<p>इरफान खान</p>- India TV Hindi Image Source : PTI इरफान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर इरफान खान इन दिनों अपनी बीमारी 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' के इलाज के लिए लंदन में हैं। बीच में खबर वायरल हुई कि वो अपने इलाज के लिए आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगे लेकिन अब इरफान खान के प्रवक्ता ने यह बात साफ कर दी है कि ऐसा कुछ भी नहीं है, वो ऐसा कोई ट्रीटमेंट नहीं ले रहे हैं। प्रवक्ता इन अफवाहों का खंडन किया है। इरफान के प्रवक्ता ने यह भी कहा है कि इलाज से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए इरफान खान की पत्नी के बयान का इतंजार करें।

दरअसल आयुर्वेदिक डॉक्टर वैद्या बालेन्दु प्रकाश ने इरफान की बीमारी को लेकर दावा किया था कि वो आयुर्वेदिक इलाज करा रहे हैं। इरफान खान के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा - 'मिस्टर खान किसी भी आयुर्वेदिक डॉक्टर से इलाज नहीं करवा रहे हैं। वैद्य बालेन्दु प्रकाश ने एक बार फोन जरूर किया था लेकिन इलाज को लेकर कोई भी बात नहीं हुई।' प्रवक्ता ने यह भी कहा कि किसी की बीमारी को लेकर पब्लिसिटी के लिए फायदा उठाना गलत बात है। इरफान ने भी कहा है कि उन्हें थोड़ा स्पेस की जरूरत है। किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें, और उनकी पत्नी के स्टेटमेंट का इंतजार करें।

बता दें, 5 मार्च को सबसे पहले इरफान खान ने ट्वीट अपने फैंस को बड़ा झटका दिया कि वो एक गंभीर बीमारी से पीडित हैं। बाद में एक और ट्वीट करके उन्होंने बताया कि उन्हें 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' नाम की बीमारी है।

Latest Bollywood News