A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुर्लभ बीमारी के बावजूद इरफान खान नहीं कर पाए इस फिल्म के लिए इंकार

दुर्लभ बीमारी के बावजूद इरफान खान नहीं कर पाए इस फिल्म के लिए इंकार

इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपनी दुर्लभ बीमारी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपनी बीमारी का नाम नहीं बताया है। लेकिन इरफान का कहना है कि वह अपनी इस परेशानी से भी लड़ते रहेंगे। ऐसे में फिलहाल वह पूरी तरह से आराम कर रहे हैं।

Irrfan Khan- India TV Hindi Irrfan Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं, उन्होंने अपनी बीमारी का नाम नहीं बताया है। लेकिन इरफान का कहना है कि वह अपनी इस परेशानी से भी लड़ते रहेंगे। ऐसे में फिलहाल वह पूरी तरह से आराम कर रहे हैं। हालांकि इस बीच अब खबर आई है कि काफी तबीयत खराब होने के बावजूद इरफान ने एक रीमेक फिल्म के लिए हांमी भर दी है। दरअसल खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि वर्ष 1996 में आई फिल्म 'अग्निसाक्षी' का रीमेक बनाने की योजना की जा रही है। ऐसे में इरफान खान को जब अप्रोच किया गया तो वह इसमें काम से इंकार नहीं कर पाए।

गौरतलब है कि फिल्म में उन्हें एक ऐसे सनकी पति का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जो अपनी पत्नी को टॉर्चर किया करता है। बता दें कि पिछली फिल्म में जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर को मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। अब इसके रीमेक में इरफान को नाना पाटेकर वाले किरदार में देखा जाएगा। इसके लिए उन्हें 1997 में नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था।

अब खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इरफान ने 'अग्निसाक्षी 2' के लिए मेकर्स को डेट भी दे दी है। बता दें कि 22 साल पहले रिलीज हुई 'अग्निसाक्षी' हॉलीवुड फिल्म 'स्लीपिंग विद एनेमी' की रीमेक थी। हालांकि अब बनने जा रहे इस फिल्म के रीमेक में अदाकारा का नाम सामने नहीं आया है।

Irrfan Khan

Latest Bollywood News