A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हिंदी मीडियम' को आईफा में पुरस्कार मिलने पर इरफान खान ने किया ट्वीट

'हिंदी मीडियम' को आईफा में पुरस्कार मिलने पर इरफान खान ने किया ट्वीट

फिल्म उद्योग से जुड़े उनके साथी और दोस्त उन्हें शुभकामना संदेश भेज रहे हैं तथा तथा उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। इरफान की अगली फिल्म 'कारवां' तीन अगस्त को रिलीज होगी।

<p>इरफान खान</p>- India TV Hindi Image Source : PTI इरफान खान

मुंबई: अभिनेता इरफान खान को फिल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए आइफा का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने की खुशखबरी मंगलवार को दी गई। इरफान ने इस सफर का हिस्सा बनने के लिए सिनेमा दर्शकों को धन्यवाद दिया। लंदन में न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे इरफान ने ट्वीट किया, "आइफा और इस सफर का हिस्सा बनने वाले दर्शकों का धन्यवाद।"

'इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी' (आइफा) पुरस्कार समारोह बैंकॉक में 24 जून को आयोजित हुआ था। फिल्म में इरफान ने एक जागरूक पिता की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उनकी सराहना की गई थी। अभिनेता ने इसी महीने एक भावुक पत्र लिखकर बताया था कि इस बीमारी ने कैसे उनकी जिंदगी बदल दी और इसने कैसे उन्हें यह अहसास कराया कि 'जीवन में सिर्फ अनिश्चितता ही सुनिश्चित है।'

फिल्म उद्योग से जुड़े उनके साथी और दोस्त उन्हें शुभकामना संदेश भेज रहे हैं तथा तथा उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। इरफान की अगली फिल्म 'कारवां' तीन अगस्त को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News