A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान के बेटे बाबिल ने छोड़ा फिल्म स्कूल, लिखा- एक्टिंग में देना चाहता हूं पूरा ध्यान

इरफान खान के बेटे बाबिल ने छोड़ा फिल्म स्कूल, लिखा- एक्टिंग में देना चाहता हूं पूरा ध्यान

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करके बताया कि उन्होंने फिल्म स्कूल छोड़ने का फैसला लिया है।

 इरफान खान के बेटे बाबिल ने छोड़ा फिल्म स्कूल, लिखा- एक्टिंग में देना चाहता हूं पूरा ध्यान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM//BABIL.I.K/  इरफान खान के बेटे बाबिल ने छोड़ा फिल्म स्कूल, लिखा- एक्टिंग में देना चाहता हूं पूरा ध्यान

इरफान खान के बेटे बाबिल अधिकतर सोशल मीडिया में एक्टर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं अब उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करके बताया कि उन्होंने फिल्म स्कूल छोड़ने का फैसला लिया है।  आपको बता दें बाबिल लंदन में वेस्टमिंस्टर विश्वविद्यालय में एक फिल्म कोर्स कर रहे थे। जिसे छोड़कर वह अभिनय में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों को अलविदा कहते हुए इमोशनल नोट लिखा।  बाबिल के इस निर्णय का हर कोई स्वागत कर रहा है।

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे दोस्त, यहां मुंबई में एक बहुत तंग घेरा है। कुल मिलाकर 2-3 दोस्त हैं। आप सभी ने मुझे एक अजीब सी ठंडी जगह पर एक घर दिया और मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं अपना हूं। धन्यवाद मैं तुमसे प्यार करता हूं। फिल्म बीए आज से छोड़ रहा हूं। 120 से अधिक क्रेडिट के कारण मैं इसे अब तक अभिनय के लिए दे रहा हूं। अलविदा वेस्टमिंस्टर विश्वविद्यालय। आई लव यू माय टू फ्रेंड्स'

वेब सीरिज 'रे' को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिलने पर राधिका मदान खुश, कहा-शुक्रिया

बाबिल ने विश्वविद्यालय में अपने दिनों से जहां उन्होंने फिल्म में बीए में तीन साल के पाठ्यक्रम में दाखिला लिया था। उस समय की यह तस्वीरें है। 

बाबिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द की एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वह तृप्ति डिमरी द्वारा अभिनीत ओटीटी फिल्म 'काला' के साथ डेब्यू करने वाले हैं। 

वहीं दूसरी ओर बाबिल निर्देशक शूजीत सरकार और निर्णाता रॉनी लाहिरी के साथ कोई  प्रोजेक्ट करने वाले है। इस संबंध मे बाबिल ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। इसके साथ ही रॉनी लाहिरी ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने लिखा है, 'आपकी विरासत को आगे ले जाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं इरफान सर। पहले आप जैसे लेजेंड के साथ और अब बाबिल के साथ काम कर रहे हैं। अगर यह प्रोविडेंस नहीं है, तो क्या है?"

टीवी शो 'अनुपमा' के सेट पर अचानक पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा और अन्य कलाकारों संग खिंचवाई तस्वीरें

हालांकि, अब तक इस प्रोजेक्ट को लेकर किसी भी तरह की डिटेल नहीं दी गई है।

Latest Bollywood News