A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान को पत्नी सुतापा सिकदर ने किया याद, लिखा- याद तुम्हारी आती रही रात भर..

इरफान खान को पत्नी सुतापा सिकदर ने किया याद, लिखा- याद तुम्हारी आती रही रात भर..

इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने उन्हें याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। सुतापा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-याद तुम्हारी आती रही रात भर....

irrfan khan and sutapa sikdar- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK/SUTAPA SIKDAR इरफान खान और सुतापा सिकदर

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर उनकी याद में पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सुतापा ने एक बार फिर पति इरफान को याद किया और इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। सुतापा ने अपनी बालकनी की तस्वीर शेयर की है।

सुतापा सिकदर ने बालकनी में पेड़ की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारी बालकनी... याद तुम्हारी आती रही रात भर और ये खुशबू महकती रही रात भर।

हाल ही में सुतापा ने पति इरफान और बेटे बाबिल के साथ तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करके लिखा बताया था कि उनकी एक ख्वाहिश अधूरी रह गई। सुतापा की शेयर की एक तस्वीर में इरफान खान बाइक के पीछे बैठे नजर आ रहे हैं और दूसरी फोटो में सुतापा और बाबिल हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये वो दिन थे। उत्तरी बंगाल। काश मैं नदी के किनारे रहती। उत्तरी बंगाल की बचपन की यादें। तीस्ता एक नदीं नहीं है। इरफान और बाबिल के करीब करीब सिंगल की शूटिंग के दौरान यहां गए थे। काश मैं यहां एक बार और जा पाती।

सुतापा सिकदर पति इरफान को दाय करते हुए अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले सुतापा ने इरफान द्वारा 2016 में लगाए पेड़ की तस्वीर शेयर की थी। इरफान खान ने साल 2016 में एक पेड़ लगाया था। उसकी तस्वीर फोटो शेयर करते हुए सुतापा ने लिखा- आज पाने के लिए कितना अद्भुत उपहार है। तुम्हारे जाने के बाद भी ये हमेशा खिलते रहेंगे। पौधे लगाएं।'

गौरतलब है कि इरफान खान ने 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो 53 साल के थे। अभिनेता तब से बीमार थे जब उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर होने का पता चला था। तब से ही उनका इलाज चल रहा था और वे इलाज के लिए विदेश भी गए थे।

Latest Bollywood News