A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लंदन में गुपचुप तरीके से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कर ली है सगाई?

लंदन में गुपचुप तरीके से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कर ली है सगाई?

दीपिका पादुकोण की कछ तस्वीरें सामने आई हैं, तस्वीर देखने के बाद तो यही लगता है कि रणवीर और दीपिका का रिश्ता एक लेवल आगे पहुंच गया है।

RANVEER DEEPIKA- India TV Hindi RANVEER DEEPIKA

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कपल हैं। ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन ये जोड़ी हिट है। बीच-बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं, लेकिन हर बार ये दोनों इसे अफवाह साबित कर देते हैं। हाल ही में दीपिका की कछ तस्वीरें सामने आई हैं, तस्वीर देखने के बाद तो यही लगता है कि दोनों का रिश्ता एक लेवल आगे पहुंच गया है। जी हां, ऐसा लग रहा है कि दीपिका और रणवीर ने सगाई कर ली है।

दीपिका हाल ही में बैंगलूरु के एक कॉमेडी शो में अपनी बहन के साथ नजर आई। वहां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दीपिका की रिंग फिंगर में एक अंगूठी नजर आ रही है। यही रिंग दीपिका के हाथों में तब भी तो जब वह लंदन में थीं। सवाल यह है कि क्या रणवीर ने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया है और यह अंगूठी उनकी गुपचुप सगाई का सबूत है? बहरहाल तस्वीर की सच्चाई तो सामने नहीं आई है मगर उम्मीद की जा रही है कि दोनों के फैंस को जल्द ही कोई खुशखबरी मिले।

इससे पहले दीपिका और रणवीर कुछ इंटीमेट तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थी। वीडियो में दीपिका रणवीर सिंह की गोद में बैठी नजर आ रही थीं, और रणवीर उन्हें प्यार से हग कर रहे थे।

दीपिका और रणवीर ने साथ में ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों सितारे जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में हैं, वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म में दीपिका के पति राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे।

आज ही इस फिल्म का पहला लुक सामने आया है। फिल्म की दो तस्वीरें रिलीज की गई है, जिसमें दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में जौहर की तैयारी करती दिख रही हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News