A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो क्या इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर?

...तो क्या इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर?

अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। रणबीर और कटरीना काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं।

RANBIR MAHIRA_ INDIA TV- India TV Hindi RANBIR MAHIRA_ INDIA TV

नई दिल्ली: अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। रणबीर और कटरीना काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। लेकिन लंबे समय से दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि अब रणबीर किसी और लड़की को डेट कर रहे हैं और वो कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं। माहिरा अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में नजर आ चुकी हैं। कहा जा रहा है कि दोनों सितारे अब एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि रणबीर के एक दोस्त ने अफेयर की बात मीडिया में पहुंचाई है। दोस्त ने बताया कि रणबीर कपूर माहिरा खान को काफी पसंद करते हैं। इसी साल मार्च में दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले थे। इन दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें माहिरा रणबीर के आगे हाथ जोड़े खड़ी थी।

RANBIR MAHIRA_ INDIA TV

माहिरा ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि यंग जेनेरेशन के एक्‍टर्स में रणबीर सबसे ज्‍यादा टैलेंटेड हैं। वहीं रणबीर भी माहिरा की तारीफ करते नहीं थकते हैं। जब उनसे पूछा गया कि उन्‍हें सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कौन लगती है तो उन्‍होंने सिर्फ माहिरा खान का नाम लिया था।

RANBIR MAHIRA_ INDIA TV

खबर ये भी है कि माहिरा ने रणबीर के साथ डेटिंग की खबरों को अफवाह  बताया है। उन्होंने कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे की कंपनी एनजॉय करते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम डेट कर रहे हैं।

माहिरा ने साल 2007 में अली अस्‍करी से शादी की थी। दोनों का एक बेटा अजलान भी है। हालांकि शादी के 8 साल बाद ही दोनों साल 2015 में अलग हो गए। 

जग्गा जासूस की असफलता पर बोले अनुराग बसु

Latest Bollywood News